×

जमीन के विवाद में दबंगों ने वृद्ध को पीटकर मार डाला, मुकदमा दर्ज

मामला भीटी थाना क्षेत्र के सझवाँ गांव का है । उक्त गांव निवासी 65 वर्षीय खेदू राम का गांव निवासी रती पाल से एक भूखंड को लेकर मुकदमा चल रहा था जिस पर अदम पैरवी में खारिज होते हुए मुकदमा खेदू राम के पक्ष में चला गया था । उक्त भूखंड पर खेदूराम रविवार को साफ सफाई कर रहा था ।

SK Gautam
Published on: 29 Dec 2019 12:37 PM GMT
जमीन के विवाद में दबंगों ने वृद्ध को पीटकर मार डाला, मुकदमा दर्ज
X
ambedkar nagar

अंबेडकरनगर: जमीनी रंजिश में एक वृद्ध की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई । वृद्ध को बचाने गई पत्नी व दो अन्य को बिपक्षियों ने पीटकर लहूलुहान कर दिया । सूचना पर पहुंचे डायल 112 कर्मियों ने घायल को सीएचसी भीटी पहुंचाया जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई । गंभीर रूप से घायल तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

ये भी देखें : जिस स्कूटी पर बैठी थीं प्रियंका, पुलिस ने काटा 6300 रुपये का चालान, जानें पूरा मामला

बता दें कि यह मामला भीटी थाना क्षेत्र के सझवाँ गांव का है । उक्त गांव निवासी 65 वर्षीय खेदू राम का गांव निवासी रती पाल से एक भूखंड को लेकर मुकदमा चल रहा था जिस पर अदम पैरवी में खारिज होते हुए मुकदमा खेदू राम के पक्ष में चला गया था । उक्त भूखंड पर खेदूराम रविवार को साफ सफाई कर रहा था । इसी बात को लेकर विपक्षी रती पाल जायसवाल, पत्नी रीता व पुत्री दीपा मिलकर लाठी-डंडे से खेदू राम को पीटने लगे ।

हल्ला गुहार सुनकर पहुंची खेदू राम की पत्नी मेड़ा देवी,बहन फूलपत्ती व दामाद राम यज्ञ को उक्त तीनों ने लाठी डंडे से पीटते हुए लहूलुहान कर दिया । सूचना पर पहुंचे 112 पुलिस कर्मियों ने घायलों को सीएचसी भीटी पहुंचाया जहां इलाज के दौरान खेदूराम की मौत हो गई तथा गंभीर रूप से घायल तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया । पुलिस ने मृतक के पुत्र विजय प्रकाश की तहरीर पर रती पाल जायसवाल, पत्नी रीता तथा पुत्री दीपा के विरुद्ध हत्या समेत एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

ये भी देखें : हर-हर महादेव के घोष से गूंजा सपा कार्यालय, अखिलेश ने किया बड़ा एलान

थाना भीटी के निरीक्षक मनीष कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश जारी है । घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र, क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने भी पहुंचकर घटना के बारे मे जानकारी लिया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story