मंत्री को जान से मारने की धमकी: कमलेश तिवारी जैसा हश्र, अधिकारी के बिगड़े बोल

19 सितंबर को राजेश्वर सिंह बीकेटी इलाके में स्थित बीज निगम के गोदाम का निरीक्षण करने पहुंचे थे। राजेश्वर सिंह बीज निगम के उपाध्यक्ष और दर्जा प्राप्त मंत्री हैं जिनको जान से मारने की धमकी मिली है।

rajeshwar singh

मंत्री को जान से मारने की धमकी: कमलेश तिवारी जैसा हश्र, अधिकारी के बिगड़े बोल-(courtesy-social media)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। कोई खुलेआम किसी की हत्या कर देता है तो, कोई किसी को भी जान से मारने की धमकी दे देता है। बीज विकास निगम के सहायक भंडार अधिकारी शकील अहमद ने राजेश्वर सिंह को हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की तरह हश्र भुगतने की धमकी दी है।

मंत्री, बीज निगम के गोदाम का निरीक्षण करने पहुंचे थे

बता दें कि दर्जा प्राप्त मंत्री की तरफ से बख्शी का तालाब थाने में शकील अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। बता दें 19 सितंबर को राजेश्वर सिंह बीकेटी इलाके में स्थित बीज निगम के गोदाम का निरीक्षण करने पहुंचे थे। राजेश्वर सिंह बीज निगम के उपाध्यक्ष और दर्जा प्राप्त मंत्री हैं जिनको जान से मारने की धमकी मिली है।

मंत्री राजेश्वर सिंह ने बताया आपबीती, मिली जान से मारने की धमकी

मंत्री राजेश्वर सिंह ने बताया कि जब से मुझे बीज भंडार की जिम्मेदारी मिली है, तब से मैं लगातार निरीक्षण कर रहा हूं। इसी क्रम में बीकेटी स्थित संयंत्र में निरीक्षण करने पहुंचा था। यहां 23 साल से तैनात सहायक भंडार अधिकारी शकील अहमद मौके पर मौजूद नहीं थे।

ये भी देखें: रिया होगी आजाद! खत्म हुई न्यायिक हिरासत, अब आएगा जेल पर फैसला  

इसके बाद परियोजना अधिकारी एके राव ने शकील अहमद से करीब 8 बार बात की और उन्हें मौके पर पहुंचने को कहा गया। करीब ढाई घंटे तक मैं मौके पर था। इस बीच शकील अहमद लगातार बहाने बनाते रहे। वह कभी बताते कि मैं ऑफिस में हूं फिर कहते हैं कि रास्ते में हूं, फिर कहा कि गाड़ी पंचर हो गई है। इसके बाद फोन से मेरी बात शकील अहमद से करवाई गई।

तुम अपनी जांच पड़ताल बंद कर दो, मेरा कुछ नहीं कर पाओगे

राजेश्वर सिंह ने कहा कि फ़ोन पर शकील अहमद गाली गलौज करने लगा। शकील अहमद ने कहा कि ज्यादा भंडार व माल की जांच के चक्कर में पढ़ोगे तो तुम्हें जान से मारवा देगे। तुम अपनी जांच पड़ताल बंद कर दो, मेरा कुछ नहीं कर पाओगे। तुम्हारा वही हश्र होगा जो पहले लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी का हुआ था। मंत्री ने कहा कि अभी तक के निरीक्षण में बीज भंडार में 56 करोड़ का घोटाला सामने आ चुका है। इस मामले में भी घोटाले की उम्मीद है।

ये भी देखें: चीन बनना चाहता है ये देश, राष्ट्रपति ने उठाया बड़ा कदम, बदलेगा पूरा भविष्य 

लखनऊ ग्रामीण के बीकेटी थाने में मुकद्दमा दर्ज

दर्जा प्राप्त मंत्री राजेश्वर सिंह की तहरीर पर लखनऊ ग्रामीण के बीकेटी थाने में शकील अहमद के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506 और 507 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। तफ्तीश के बाद शकील अहमद की जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App