×

Varanasi News: ड्राइविंग सिखाने वाले वाहनों से सावधान! अनियंत्रित लर्निंग वाहन ने युवक को रौंदा

Varanasi News: स्थानीय लोगों का कहना है कि मोटर ड्राइविंग स्कूल द्वारा नियम और कानून की भी धज्जियां उड़ाई जाती हैं और नियमों का पालन नहीं किया जाता है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 20 Jun 2023 5:38 PM GMT
Varanasi News: ड्राइविंग सिखाने वाले वाहनों से सावधान! अनियंत्रित लर्निंग वाहन ने युवक को रौंदा
X
घटनास्थल पर खड़ा वाहन (Photo: social Media)

Varanasi News: सिगरा थाना अंतर्गत गांधीनगर के पास रेड क्लब मोटर ड्राइविंग स्कूल का अनियंत्रित फोर व्हीलर वाहन जनपद के मीडियाकर्मी कुश कुमार पांडेय के लिए घातक साबित हुआ। अप्रशिक्षित वाहन चालक ने समाचार संकलन के लिए सिगरा गए मीडियाकर्मी की बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा इलाज

जानकारी के मुताबिक कुश कुमार पांडेय वापस लंका आ रहे थे, उसी दौरान कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। ये मोटर ड्राइविंग स्कूल का वाहन था। टक्क्र से कुश कुमार पांडेय गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें आनन-फानन में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए उनको बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। बता दें कि रेड क्लब मोटर ड्राइविंग स्कूल की कार को अज्ञात चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक चलाया जा रहा था। जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर मीडियाकर्मी की बाइक से जा भिड़ी। जब इस घटना की सूचना परिजनों को हुई तो उन्होंने युवक को अस्पताल पहुंचाया। कुश कुमार पांडे कचौड़ी गली थाना चौक स्थित- के 26/11 के रहने वाले हैं। इस घटना के बाद कुश कुमार पांडे के भाई विनीत कुमार पांडे ने सोनिया चौकी पर मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए तहरीर दी।

मोटर ड्राइविंग स्कूल के गाड़ी से पहले भी हुआ है हादसा

स्थानीय लोगों को ने बताया कि मोटर ड्राइविंग स्कूल का वाहन पहले भी कई लोगों को जख्मी कर चुका है। मोटर ड्राइविंग स्कूल द्वारा नियम और कानून की भी धज्जियां उड़ाई जाती हैं और नियमों का पालन नहीं किया जाता है। इनके द्वारा वाहन किसी भी समय निकालकर लोगों को ड्राइविंग सिखाने का कार्य किया जाता है। बताया जा रहा है कि घटना में जख्मी युवक का दाहिना पैर गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया है। डॉक्टरों द्वारा ट्रॉमा सेंटर में उनका इलाज किया जा रहा है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story