×

हैवानियत की हदें पार: महिला की पीट-पीटकर हत्या, सामने आई पुलिस की लापरवाही

वहीं पीड़ित पक्ष के घायल का कहना है कि थाने से फोन आया कि थानेदार सहाब बुला रहे हैं। तब फिर से पीड़ित अपनी माँ बहन के साथ थाने पहुँचा।

Aradhya Tripathi
Published on: 11 Jun 2020 9:30 AM GMT
हैवानियत की हदें पार: महिला की पीट-पीटकर हत्या, सामने आई पुलिस की लापरवाही
X

इटावा: इटावा बसरेहर थाना क्षेत्र के किल्ली सुल्तानपुर गांव में जमीनी रंजिश में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। दबंगो ने महिला राजेश्वरी देवी के बेटे अनुज और बेटी लविता को पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित के अनुसार जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी जिसका मुकदमा पीड़ित जीत चुका है।

पुलिस ने नहीं सुनी पीड़ित पक्ष की बात

लेकिन दबंग उस जमीन पर अपना कब्जा हटने से गुस्से में थे। जिस वजह से आये दिन किसी न किसी बात पर वाद विवाद होता रहा। कल महिला घर के बाहर थी तब आरोपियों से कुछ कहा सुनी हो गई। जिसके बाद पूरे मामले को लेकर जब पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा तो वहां पर पुलिस ने उनकी कोई बात नहीं सुनी। और अगले दिन थाने पर आने की कहकर पीड़ित को वहां से जाने को कह दिया।

ये भी पढ़ें- शिक्षक भर्ती घोटालाः फंसे थे ये सीएम, हुई थी दस साल की सजा

वहीं पीड़ित पक्ष के घायल का कहना है कि थाने से फोन आया कि थानेदार सहाब बुला रहे हैं। तब फिर से पीड़ित अपनी माँ बहन के साथ थाने पहुँचा। लेकिन थाने पर पुलिस ने बोल दिया कि साहब कमरे पर हैं, कल आना। वहीं दूसरे पक्ष के दबंग लोग भी थाने पर मौजूद थे।

सामने आई पुलिस की लापरवाही

ये भी पढ़ें- अनामिका शुक्ला मामले में अलर्ट हुई सरकार, अधिकारियों ने शुरू किया यह काम

जैसे ही पीड़ित पक्ष गांव के लिए वापस चला वैसे ही रास्ते में घेरकर हमलावरों ने पीट-पीटकर एक महिला की हत्या कर दी। और उसके बेटे और बेटी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल खुद ही अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने हॉस्पिटल तक आना भी गंवारा नही समझा।

ये भी पढ़ें- ADG नवीन अरोड़ा ने स्मार्ट पुलिसिंग के तहत पुलिसकर्मियों को दिया प्रशिक्षण, देखें तस्वीरें

दोनों घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित के अनुसार थाने पहुँचने के बाद भी उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। इसमें पुलिस की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है। पुलिस अगर पूरे मामले को संज्ञान लेती तो यह हत्याकांड नहीं हो पाता।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story