×

Bhadohi News: आग लगने कॉस्मेटिक दुकान खाक, मेहनत से जुटाई नकदी जली, आंसुओं में बह गए व्यापारी के अरमान

Bhadohi News: मध्यवर्ग का व्यापारी इस नुकसान से रो-रोकर बेहाल दिखा। स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की मदद से करीब दो घंटे बाद आग बुझाई जा सकी।

Umesh Singh
Published on: 18 May 2023 3:38 PM GMT
Bhadohi News: आग लगने कॉस्मेटिक दुकान खाक, मेहनत से जुटाई नकदी जली, आंसुओं में बह गए व्यापारी के अरमान
X
Bhadohi Cosmetic shop on fire (photo: social media )

Bhadohi News: जनपद के बिहरोजपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से एक कॉस्मेटिक की दुकान जलकर खाक हो गई। दुकान में लाखों के सामान सहित 35 हजार नकद भी स्वाहा हो गई। मध्यवर्ग का व्यापारी इस नुकसान से रो-रोकर बेहाल दिखा। स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की मदद से करीब दो घंटे बाद आग बुझाई जा सकी।

किराए की दुकान में करता था व्यापार

मामला गोपीगंज क्षेत्र के बिहरोजपुर गांव का है। यहां आधी रात के बाद अचानक एक कास्मेटिक की दुकान से लोगों ने लपटें उठती हुईं देखीं। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और आग पर काबू करने के प्रयास किए गए। इस आग की घटना से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। बिहरोजपुर गांव निवासी प्रदीप निषाद करीब 10 वर्षों से गांव में ही अनूप मिश्रा के मकान में एक कमरा भाड़े पर लेकर कॉस्मेटिक, कपड़ा, जूता चप्पल और गिफ्ट समेत काफी सामान का व्यापार कर रहे थे और दुकान अच्छे से चल भी रही थी। मंगलवार की रात प्रदीप निषाद दुकान करीब सवा नौ बजे बंद करके अपने घर चले गए। करीब डेढ़ बजे रात उनको जानकारी मिली कि उनकी दुकान में आग लग गई है।

घटना की जानकारी होने के बाद प्रदीप समेत परिजन दुकान पर पहुंचे तो देखकर होश उड़ गये। प्रदीप ने इसकी जानकारी मकान मालिक को भी दी। सभी लोग आग बुझाने की कोशिश करने लगे लेकिन आग विकराल रूप ले चुकी थी। लोगों ने समरसेबल मशीन चलाकर आग को बुझाने का प्रयास किया। फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक सब कुछ आग की भेंट चढ़ चुका था। पीड़ित प्रदीप निषाद ने बताया कि मेरी दुकान में किसी ने आग लगा दी है। घटना की जानकारी के बाद 112 पुलिस भी आई थी और घटना की जानकारी ली। बिहरोजपुर में हुई इस आग की घटना से पूरे क्षेत्र में अलग-अलग तरह की बातें भी होती दिखीं, कुछ लोगों का कहना था कि शार्ट सर्किट से दुकान में आग लगी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Umesh Singh

Umesh Singh

Next Story