×

AAP में इस पार्टी का विलय: योगी सरकार पर हमला, इन दावों पर उठाया सवाल

भारत विकास पार्टी सेक्युलर के आम आदमी पार्टी में विलय के मौके पर रविवार को आप नेता ने सीएम योगी से प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने की रणनीति पर सवाल किया।

Shivani
Published on: 30 Aug 2020 5:29 PM GMT
AAP में इस पार्टी का विलय: योगी सरकार पर हमला, इन दावों पर उठाया सवाल
X
भारत विकास पार्टी सेक्युलर के आम आदमी पार्टी में विलय के मौके पर रविवार को आप नेता ने सीएम योगी से प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने की रणनीति पर सवाल किया।

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने योगी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि सरकार को प्रदेश में बढ़ते हत्या, लूट, अपहरण, रेप जैसे अपराधों को कम करने पर गौर करना चाहिए। आप सांसद ने कहा कि इसके बाद भी मुख्यमंत्री योगी विधान सभा में अपराध कम होने की डींग हांकने में व्यस्त हैं। उन्होंने योगी सरकार से सवाल किया कि अगर मुख्यमंत्री योगी के दावे सच हैं तो प्रदेश में अपराधिक घटनाएं क्यों बढ़ती जा रही हैं?

भारत विकास पार्टी सेक्युलर का हुआ आप में विलय

उन्होंने कहा कि योगी सरकार यूपी में गुंडाराज लागू कर चुकी। बनारस में डबल मर्डर, लखीमपुर में 17 साल की लड़की की कटी लाश मिलना साबित करता है की प्रदेश में अपराधी कितने बैखौफ हो चुके हैं। उन्होंने बसपा को भाजपा की बी टीम करार दिया।



योगी से प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने की रणनीति पर पूछा सवाल

भारत विकास पार्टी सेक्युलर के आम आदमी पार्टी में विलय के मौके पर रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में आप नेता ने मुख्यमंत्री योगी से प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने की रणनीति पर सवाल करते हुए कहा कि प्रदेश की 24 करोड़ जनता के प्रति सरकार अपना कर्तव्यों का निर्वहन सुनिश्चित करे। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में हालात ऐसे हैं कि पार्टी विधायक खुद बेबस हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः अखिल भारतीय नागरिक स्वाभिमान महासंघ का गठन, ये बने राष्ट्रीय अध्यक्ष

यूपी में अपराध कम होने के सीएम के दावें सही तो क्यों बढ़ रही है अपराधिक घटनायें: संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि विधायक अगर अपनी पीड़ा बताते हैं तो पार्टी नोटिस थमा देती है जैसा राधा मोहन दास अग्रवाल के साथ किया। भाजपा विधायक देव मणि दुबे ने ब्राह्मणों की हत्या पर योगी से सवाल किया। उन्होंने सवाल किया कि लोकतंत्र में सांसद का कोई मुद्दा उठाना अपराध है क्या? सरकार से सवाल करने पर मुख्यमंत्री योगी कभी नमूना कहते हैं या फिर दूसरी पार्टियों की आड़ लेते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव की नीति पर भी योगी सरकार केवल खानापूर्ति में लगी है।

Bharat Vikas Party Secular merged with AAP questioned yogi govt

जेईई-नीट की परीक्षा कराने और छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप

राज्यसभा सांसद ने जेईई-नीट की परीक्षा कराने पर तुली केंद्र सरकार और शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल से 25 लाख छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ न करने की अपील करते हुए कहा कि परीक्षा स्थगित कराने के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से छात्र युवा संघर्ष समिति लगातार प्रदर्शन कर रही है। संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे के नेतृत्व में हुए आंदोलन पर पुलिस ने बर्बरता की जो लोकतंत्र में जनता का गला घोंटने के समान है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में ब्राह्मणों की दुर्दशा: BJP बनी ‘ब्राह्मण जानलेवा पार्टी’ -AAP

संजय सिंह ने भारत विकास पार्टी सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया स्वागत

इससे पहले संजय सिंह ने भारत विकास पार्टी सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश त्यागी और उनके कार्यकर्ताओं का आम आदमी पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि जैसे जैसे प्रदेश में पार्टी के आंदोलन और मुद्दों की गर्मी बढ़ रही है, वैसे ही लोग शामिल हो रहे हैं। कई राजनीतिक दलों के लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत विकास पार्टी सेकुलर का यूपी के कई जिलों में संगठन है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story