×

Hardoi News: भाजपा के उम्मीदवारों की बढ़ रही धड़कने, अब तक जारी नहीं हुई सूची, बाजार में नाम को लेकर माहोल गर्म

Hardoi News: जिले में 4 मई को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। 17 अप्रैल तक नामांकन दाखिल किए जा सकते हैं। चुनावों में अध्यक्ष पद पर भाजपा किसे प्रत्याशी बनाएगी इसको लेकर अटकल बाजिया तेजी से चल रही हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 15 April 2023 10:18 PM GMT
Hardoi News: भाजपा के उम्मीदवारों की बढ़ रही धड़कने, अब तक जारी नहीं हुई सूची, बाजार में नाम को लेकर माहोल गर्म
X
(Pic: Social Media)

Hardoi News: नगर निकाय चुनाव में जिले की नगर पालिकाओं व नगर पंचायतों में सत्ता दल का टिकट किसको मिलेगा इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पूरे दिन लोग अटकलबाजियां करते दिखे।जिले में 4 मई को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। 17 अप्रैल तक नामांकन दाखिल किए जा सकते हैं। चुनावों में अध्यक्ष पद पर भाजपा किसे प्रत्याशी बनाएगी इसको लेकर अटकल बाजिया तेजी से चल रही हैं, हालांकि भाजपा कोर कमेटी की जिले में बैठक हो चुकी है। प्रत्याशियों के पैनल राज्य मुख्यालय पहुंच चुके हैं। राज्य मुख्यालय से भी केंद्रीय नेतृत्व को सूची जा चुकी है। किसी भी समय प्रत्याशियों का ऐलान हो सकता है लेकिन इस बीच विभिन्न नगर पालिका और नगर पंचायतों में सत्ता दल के प्रत्याशी को लेकर लोग पिछले 4 दिनों से अटकलें लगा रहे हैं।

अटकलों का बाजार काफी गर्म है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने प्रत्याशी तक घोषित कर दिए हैं, लेकिन यह घोषणा हकीकत से कोसों दूर है। फिलहाल सत्ता दल का टिकट चाहने वाले भी आखरी दम तक अपना प्रयास करने में लगे हुए हैं।

लोगों के बीच टिकट को लेकर उत्साह

प्रत्याशियों से ज्यादा उनके समर्थकों व आम जनता में भाजपा के टिकट को लेकर उत्सुकता है। चाय- पान की दुकान से लेकर कार्यालयों तक में यही चर्चा होती रही कि फला नगर पालिका में भाजपा का प्रत्याशी कौन होगा ? फला नगर पंचायत में भाजपा का प्रत्याशी कौन होगा? हर जगह टिकट को लेकर ही चर्चा चल रही है। हालांकि भाजपा के विश्वस्त सूत्रों के अनुसार शनिवार की देर शाम तक किसी भी समय प्रत्याशियों की घोषणा हो सकती है, लेकिन घोषणा होने तक चर्चाएं तेजी से चल रही हैं।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story