×

Hardoi News: पुलिस ने 14 किलो गांजे के साथ चार लोगों को किया गिरफ्तारी, दो वाहन भी सीज

Hardoi News: पुलिस ने आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया है। आरोपियों के पास से एक बाइक और एक कार बरामद किया है।

Pulkit Sharma
Published on: 15 April 2023 4:30 PM GMT
Hardoi News: पुलिस ने 14 किलो गांजे के साथ चार लोगों को किया गिरफ्तारी, दो वाहन भी सीज
X
पुलिस ने 14 किलो गांजे के साथ किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hardoi News: शहर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों के पास से 14 किलो 250 ग्राम गांज बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस टीम थाना क्षेत्र में चेकिंग में लगी थी इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस टीम को मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों की गतिविधि संदिग्ध प्रतीत हुई।

इस पर पुलिस टीम ने दोनों व्यक्तियों की घेराबंदी कर साण्डी तिराहे के पास से हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिये गए व्यक्तियों से पुलिस ने पूछताछ की तो एक ने अपना नाम पवन राजपूत पुत्र रामसिंह राजपूत निवासी मुबारकपुर हाजी सरीफ थाना कोतवाली कन्नौज तो दूसरे ने अपना नाम आकाश राजपूत पुत्र हुकुम सिंह निवासी नगला बरी थाना विशुनगढ़ जनपद कन्नौज बताया।

जब पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से 10 किलो गांजा बरामद हुआ। दोनों को हिरासत में लेकर थाना स्थानीय पर एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्तों के पास से एक मोटरसाइकिल प्लेटिना बजाज यूपी 74 वाई 9752 धारा 60 एनडीपीएस एक्ट में कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की गयी। पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया।

4 किलो 250 गाँजे के साथ दो गिरफ्तार

कोतवाली शहर पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान एक कार में सवार दो व्यक्तियों की जामातलाशी में 4 किलो 250 ग्राम गांजा बरामद किया गया। दोनों अभियुक्तों से जब पुलिस ने पूछताछ कि तो उन्होंने अपना नाम दीपेन्द्र प्रताप सिंह पुत्र शैलेन्द्र सिंह निवासी विभूतिनगर बिलग्राम चुंगी कोतवाली शहर हरदोई, शेखर कंजड़ पुत्र गुड्डू कंजड़ निवासी बीबीजई खेड़ा कस्बा व थाना शाहाबाद जनपद हरदोई बताया।

पुलिस ने रद्देपुरवा रोड के पास से गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया व क अदद स्विफ्ट डिजायर कार सं0 यूपी-30 बीटी 2112 को धारा 60 एनडीपीएस एक्ट में कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की गयी। पुलिस ने कार को सीज कर दिया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story