×

रायबरेली: इस गांव की प्रधान ने ग्रामीणों को दी अनोखी सौगात, हो रही वाहवाही

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में एक महिला प्रधान पूर्व पूनम सिंह द्वारा निरंतर अपने आदर्श ग्राम पंचायत डिडौली के पूरे नैकानी मे बरात घर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया।

Ashiki
Published on: 19 Feb 2021 1:53 PM GMT
रायबरेली: इस गांव की प्रधान ने ग्रामीणों को दी अनोखी सौगात, हो रही वाहवाही
X
रायबरेली: प्रधान पूनम सिंह ने गांव को दी एक और सौगात, बरात घर के लिए हुआ भूमि पूजन

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में एक महिला प्रधान पूर्व पूनम सिंह द्वारा निरंतर अपने आदर्श ग्राम पंचायत डिडौली के पूरे नैकानी मे बरात घर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया। इस अवसर पर पूनम सिंह ने कहा कि मेरे जीवन का हर पल अपने क्षेत्र के विकास और सम्मान के लिए समर्पित है।

ये भी पढ़ें: गाजीपुर की बिटिया बनी तहसीलदार, लोक सेवा आयोग में प्रज्ञा सिंह को मिली सफलता

प्रधान पूनम सिंह ने कही ये बातें

उन्होंने लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपके आशीर्वाद से इन पांच वर्षों मे ग्राम पंचायत का नाम जिले मे रोशन किया है। आपका आशीर्वाद और साथ रहा तो द्वितीय कार्यकाल मे ग्राम पंचायत को प्रदेश स्तर पर ले जाना मेरा लक्ष्य होगा। ग्राम पंचायत मे ही कई परिवारों को रोजगार दिया जा रहा है। रोजगार के और अवसर ग्राम पंचायत मे ही उपलब्ध कराए 530 शौचालय दिलाए गए।

ये भी पढ़ें: मीरजापुर DM बने विकलांग का सहारा, एक ट्वीट पर ऐसे की मदद, हो रही तारीफ

1000 लोगो को पेंशन 5 किलोमीटर तक इंटरलॉकिंग व करोड़ो की लागत से डिडौली गाँव से नैकानी का पुरवा सड़क मार्ग व पुल का भी निर्माण के लिए सुविक्रत हुआ है। 989 ग्राम प्रधानों में से सबसे ज्यादा कार्य कराने वाली महिला ग्राम प्रधान पूनम सिंह ने गांव को शहर को चमकाने का कार्य किया है इसको लेकर जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने भी प्रशस्ति पत्र दिया है। इस अवसर पर आदित्य सिंह, श्रीराम वर्मा, शैलेन्द्र चौधरी, शुखदेव चौधरी विकास, करन, चंद्रपाल चौधरी, श्रीरामचंद्र वर्मा, बृजलाल जी कोटेदार, देशराज चौधरी , आदि सैकड़ों लोगों ने प्रधान के प्रति आभार व्यक्त किया।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

Ashiki

Ashiki

Next Story