रोएगा मुख्तार अंसारी: योगी सरकार का तगड़ा एक्शन, इनकी करोड़ों की संपत्ति कुर्क

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन मुख्तार अंसारी व उनसे जुड़े लोगों के संपत्तियों के उपर प्रशासन का बुल्डोजर चल रहा है।

Published by Ashiki Patel Published: November 7, 2020 | 10:03 pm
mukhtar ansari

मुख्तार की पत्नी और साले की करोडों की संपत्ति कुर्क

गाजीपुर: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन मुख्तार अंसारी व उनसे जुड़े लोगों के संपत्तियों के उपर प्रशासन का बुल्डोजर चल रहा है। इसी क्रम में शनिवार की शाम मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा बेगम व साले के संपत्ति पर गाजीपुर मे एक बार फिर प्रशासन का बुल्डोजर चला है। जहां प्रशासन ने मुख्तार की पत्नी व साले की जमीन को कुर्क किया है।

मुख्तार की पत्नी व साले की करोड़ो की संपत्ति को किया गया कुर्क

जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर शहर कोतवाली के बवेड़ी स्थित मुख्तार की पत्नी व साले की जमीन को गाजीपुर प्रशासन ने मुनादी कराते हुए कुर्क कर दिया। सुचना के मुताबिक शनिवार शाम को प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ मुख्तार की पत्नी व साले की जमीन पर पहुंच चुंकि थी।

ये भी पढ़ें: छेड़छाड़ ने ली छात्रा की जान: सुसाइड नोट पढ़कर रो देंगे, मम्मी-पापा से कही ये बात

ढोल पिटवा जमीन को किया गया कुर्क

गाजीपुर जिला प्रशासन ने मुख्तार की पत्नी अफसा बेगम व साले की जमीन ढोल पिटवा मुनादी कराते हुए। जमीन को कुर्क करने की कार्यवाई की इस दौरान प्रशासन ने सार्वजनिक बैनर भी लगा रखा था।

सार्वजनिक बैनर लगा सम्पति को किया गया कुर्क

अफसा बेगम व साले अनवर शहजाद व सरजील रजा की जमीन कार्यालय जिला मजिस्ट्रेट के आदेश संख्या 43/18 जे.ए थाना कोतवाली कुर्की दिनांक 5 नवंबर 2020 अंर्तगत धारा 14(1) उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी अधिनियम 1986 के अनुपालन के अनुरूप अभियुक्त अफसा अंसारी पत्नी मुख्तार अंसारी जो बवेड़ी थाना कोतवाली स्थित भुमी गाटा संख्या 607 रकबा 0.539 को आज दिनांक 7.11.2020 को कुर्क किया गया।

वहीं क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला ने बताया की जिलाधिकारी के आदेशानुसार आईएस 191गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी व साले अनवर शहजाद व सरजील रजा की लगभग 28 करोड़ 58 लाख की भूमि भवन सम्पति गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंर्तगत कुर्क की गई। इस कार्यवाई के दौरान तहसीलदार मुकेश सिंह, सदर कोतवाल विमल मिश्रा, उपनिरीक्षक तरुण श्रीवास्तव, कानूनगो लेखपाल समेत पुलिस बल तैनात रहें।

रजनीश कुमार मिश्र

ये भी पढ़ें:  विधानसभा उपचुनाव: सपा का जादू बरकरार, बसपा व कांग्रेस में तीसरे नंबर की लड़ाई

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App