×

पुलिस पर बड़ा हमला: नहीं थम रहा अपराध, बेखौफ घूम रहे अपराधी

यूपी में आए दिन किसी न किसी तरह का हमला होता ही रहता है। यूपी हमलों के मामले में सबसे आगे निकल रहा है। ऐसी ही नई वारदात हुई यूपी के मुजफ्फरनगर में जहां बदमासो ने पुलिस के सब-इंस्पेक्टर के हाथ पर हथियार से हमला किया।

Roshni Khan
Published on: 5 Feb 2020 11:50 AM GMT
पुलिस पर बड़ा हमला: नहीं थम रहा अपराध, बेखौफ घूम रहे अपराधी
X

पानीपत: यूपी में आए दिन किसी न किसी तरह का हमला होता ही रहता है। यूपी हमलों के मामले में सबसे आगे निकल रहा है। ऐसी ही नई वारदात हुई यूपी के मुजफ्फरनगर में जहां बदमासो ने पुलिस के सब-इंस्पेक्टर के हाथ पर हथियार से हमला किया। इस हमले में एक सब-इंस्पेक्टर के साथ-साथ चार पुलिसकर्मियों को चोटें लगी है। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस ने पिंकी ओर कपिल नाम के दो बदमाशों को पकड़ लिया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो देसी पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। हमले में जख्मी पुलिसकर्मियों का मेडिकल करवाया गया। तो वहीं एक आरोपी वहां से फरार होने में कामयाब हो गया। ये सभी बदमाश पानीपत के महावीर कॉलोनी में किराए पर रह रहे थे।

ये भी पढ़ें:शाहीन बाग प्रदर्शन में पहुंची गैरमुस्लिम महिला, बुर्के में छिपाया था ये, मच गया हड़कंप

उत्तर प्रदेश से बदमाशों को पकड़ने आई थी पुलिस

आपको बता दें कि यूपी से अपराधी अक्सर आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पानीपत में आकर छिप जाते हैं। औद्योगिक नगरी होने के कारण से यहां बड़ी संख्या में लोग कामकाज के लिए आते हैं। शहर के बाहरी कॉलोनियों में पूर्व में आपराधिक प्रवृति वाले लोगों के भी रहने के मामले सामने आए हैं। मुजफरनगर में आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक वारदातों में शामिल पिंकी और कपिल को पकड़ने वहां से पुलिस टीम पानीपत पहुंची थी।

ये भी पढ़ें:एडल्ट मूवी देखना पड़ा भारी: पति-पत्नी की ये कहानी सुनकर आप दंग रह जायेंगे

घटना में एक शातिर बदमाश फरार

पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया जिसमें बहुत से पुलिसकर्मी घायल हो गए। मामले की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। पुलिस ने कपिल और पिंकी नाम के दो अपराधियों को काबू किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद एक बदमाश पुलिस से मारपीट कर फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story