×

BJP करने जा रही बड़ा सम्मेलन, ऐसे करेगी लोगों को संबोधित

पार्टी 13 जुलाई को 39 विधानसभाओं में वर्चुअल सम्मेलन करके बूथ, सेक्टर, मण्डल, जिला, क्षेत्र व प्रदेश के भाजपा पदाधिकारियों से संवाद करेगी। उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शाहजहाँपुर के तिलहर में विधानसभा सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 5:35 AM GMT
BJP करने जा रही बड़ा सम्मेलन, ऐसे करेगी लोगों को संबोधित
X

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा सम्मेलनों मे केन्द्र सरकार 2.0 के पहले वर्ष के साहसिक निर्णय, कोरोना महामारी के समय पार्टी कार्यकर्ताओं के कार्य, आगामी संगठनात्मक कार्यक्रम तथा स्वावलंबी व सामथ्र्यवान भारत निर्माण में जनभागीदारी के लिए डिजिटल मंच पर चर्चा हो रही है।

विधानसभा सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे

इसी के तहत पार्टी आज 13 जुलाई को 39 विधानसभा सम्मेलनों में संवाद के सतत् क्रम को विस्तार देगी। उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शाहजहाँपुर के तिलहर विधानसभा सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे जबकि केन्द्रीय मंत्री जनरल वी.के. सिंह गाजीपुर के जंगीपुर व संजीव बालियान फिरोजाबाद के सिरसागंज विधानसभा सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। पार्टी 13 जुलाई को 39 विधानसभाओं में वर्चुअल सम्मेलन करके बूथ, सेक्टर, मण्डल, जिला, क्षेत्र व प्रदेश के भाजपा पदाधिकारियों से संवाद करेगी। उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शाहजहाँपुर के तिलहर में विधानसभा सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

अभी-अभी CM गहलोत को झटका: करीबी कांग्रेस नेताओं के घर इनकम टैक्स का छापा

ये लोग करेंगे संवाद

जबकि केन्द्रीय मंत्री जनरल वी.के. सिंह गाजीपुर के जंगीपुर, संजीव बालियान फिरोजाबाद के सिरसागंज प्रदेश सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही मुजफ्फरनगर, सुरेश राणा हरदोई के सण्डीला, सतीश महाना आगरा उत्तरी, भूपेन्द्र चैधरी हाथरस के सादाबाद, स्वामी प्रसाद मौर्य प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज, ब्रजेश पाठक अम्बेडकरनगर के जलालपुर, सतीश द्विवेदी अमेठी, आनन्द स्वरूप शुक्ला बलरामपुर, सन्दीप सिंह फर्रूखाबाद के भोजपुर, सुरेश पासी बहराइच के प्यागपुर, स्वाती सिंह मेरठ के किठौर, अतुल गर्ग संतकबीर नगर के खलीलाबाद, कपिल देव अग्रवाल कुशीनगर के फाजिलनगर, रमाशंकर पटेल चन्दौली के चकिया, नीलिमा कटियार गोरखपुर के खजनी में विधानसभा सम्मेलनों में संवाद करेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य देवरिया के रामपुर कारखाना, रंजना उपाध्याय सिद्धार्थनगर कपिलवस्तु, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला कानपुर के आर्यनगर, पंकज सिंह प्रयागराज के फूलपुर, सलिल बिश्नोई रायबरेली के सलोन, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता बांदा, प्रकाश पाल प्रयागराज के कोरांव, त्रयम्बक नाथ त्रिपाठी आगरा के फतेहाबाद, अंजुला माहौर सीतापुर के लहरपुर, अमरपाल मौर्य लखनऊ के मोहनलालगंज, कौशलेन्द्र सिंह पटेल बस्ती के कप्तानगंज में विधानसभा सम्मेलन में संगठन के सूत्र को लेकर संवाद करेंगे।

आतंकियों का खात्मा: सेना ने मुठभेड़ में दो को मार गिराया, निशाने पर एक और…

ये भी करेंगे सम्बोधित

वहीं सांसद रीता बहुगुणा जोशी औरैया के विधूना, विजय पाल सिंह तोमर, कानपुर देहात के भोगनीपुर, जगदम्बिका पाल बिजनौर के धामपुर, कान्ता कर्दम बुलन्दशहर के अनूपशहर, राजेश वर्मा अमरोहा के हसनपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी अयोध्या के रूदौली, अश्वनी त्यागी सहारनपुर के बेहट, रजनीकान्त माहेश्वरी अलीगढ़ के छर्रा तथा क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह एटा के जलेसर के विधानसभा सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री, लखनऊ

सावन का दूसरा सोमवार: मनकामेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए भक्तों की लम्बी कतार, देखें तस्वीरें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story