कनिका पर बड़ी खबर: सामने आई 5वीं रिपोर्ट, फिर मची हलचल

लखनऊ में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने वाली कनिका कपूर को लेकर बड़ी खबर आ रही हैॆ। जीं हां कनिका कपूर 20 मार्च से लखनऊ के पीजीआई में भर्ती हैं जहां अभी तक इनके 5 कोरोना के टेस्ट हो चुके हैं।

Published by Vidushi Mishra Published: March 31, 2020 | 4:10 pm

कनिका पर बड़ी खबर: सामने आई 5वीं रिपोर्ट, फिर मची हलचल

नई दिल्ली। लखनऊ में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने वाली कनिका कपूर को लेकर बड़ी खबर आ रही हैॆ। जीं हां कनिका कपूर 20 मार्च से लखनऊ के पीजीआई में भर्ती हैं जहां अभी तक इनके 5 कोरोना के टेस्ट हो चुके हैं जिसमें इनकी एक भी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आई है। और उम्मीदें जताई जा रही थी, कि चौथी रिपोर्ट के बाद पांचवी रिपोर्ट निगेटिव आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

ये भी पढ़ें… कोरोना टेस्ट को फ्री करने की मांग, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

कनिका की हालत गम्भीर…

कनिका को लेकर पीजीआई के डायरेक्टर आरके धीमान का कहना है कि कनिका की तबीयत में सुधार है। उनमें बीमारी के गंभीर लक्षण नहीं दिख रहे हैं। कनिका कपूर नॉर्मल हैं हालांकि उनका टेस्ट अभी तक पॉजिटिव है।

आरके धीमान ने बताया कि कनिका कपूर अपने वार्ड में भर्ती हैं। वे स्वस्थ हैं और नॉर्मल हैं। कनिका कपूर सामान्य खाना पीना खा रही हैं। उनमें करोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं। लेकिन क्योंकि वह लगातार पॉजिटिव आ रही हैं इसलिए अस्पताल में एडमिट हैं।

ये भी पढ़ें… निजामुद्दीन पर बड़ी खबर, युद्धस्तर पर निकाले जा रहे हैं मरकज मुख्यालय से लोग

इसके साथ ही पीजीआई के डायरेक्टर ने कनिका कपूर के सीरियस संक्रमण होने की खबरों को सिरे से खारिज किया है।उन्होंने कहा है कि कनिका कपूर आम लोगों की तरह ही सामान्य हैं। लेकिन कोरोना पॉजिटिव बनी हुई हैं।

इधर कनिका अपने बच्चों और फैमिली से मिलने के लिए बेताब है, लेकिन इनकी रिपोर्ट ही ऐसी आ रही है कि ऐसा इतनी जल्दी होना संभव नहीं है।

ये भी पढ़ें… मिली बड़ी खुशखबरी: बैंकों का लोन हुआ सस्ता, EMI अब देनी होगी कम

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App