×

भीषण हादसे से कांपा औरैया: भाई-बहन समेत चार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

शनिवार को नेशनल हाईवे पर चिरहुली ओवर ब्रिज पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। कानपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर कोतवाली के चिरुहली गांव में डंपर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस टक्कर में चार भाई-बहन की मौत हो गई।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Jan 2021 8:09 AM GMT
भीषण हादसे से कांपा औरैया: भाई-बहन समेत चार की मौत, परिवार में मचा कोहराम
X
शनिवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में उस पर सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में भीषण हादसा हो गया है। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में उस पर सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां से पुलिस ने पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सूचना पाकर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

शनिवार को नेशनल हाईवे पर चिरहुली ओवर ब्रिज पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। नेशनल हाईवे पर कोतवाली के चिरुहली गांव में डंपर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस टक्कर में चार भाई-बहन की मौत हो गई। स्कूटी सवार भाई बहन के घर से नए साल का जश्न मनाकर औरैया से अपने गांव भीखमपुर दयालपुर लौट रहा था। पुलिस ने पीछा कर डंपर को पकड़कर लिया है और चालक को हिरासत में लिया है।

23 वर्षीय गौतम पुत्र तार बाबू, बहन 20 वर्षीय प्रीति, चचेरे भाई 10 वर्षीय विजय और चचेरी बहन 12 वर्षीय छाया पुत्री रंजीत को स्कूटी से लेकर घर लौट रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में सभी की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...कार में दुल्हन के साथ हादसा: बाहर खड़ा पति नजारा देख सहमा, मौत से हड़कंप

Accident in UP

स्कटी सवार जैसे ही चिरहुली ओवरब्रिज के ऊपर पहुंचे कि तभी गलत दिशा से आ रहे एक डंफर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही चारों लोगों की मौत हो गई। एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पाकर ग्रामीण व परिजन अस्पताल पहुंच गए। यहां पर कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव, चौकी इंचार्ज निझाई शैलेश पांडे, सदर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे सहित भारी पुलिस फोर्स अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ें...तीन युवकों ने महिला को पिलाई शराब, फिर किया ये शर्मनाक काम, हालत गंभीर

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दिल दहला देने वाला हादसा

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Express-way) पर भीषण सड़क हादसे में एक महिला की कार में जिन्दा जलकर मौत हो गयी। कार के बाहर खड़ा महिला का पति ये पूरा मंजर देख रहा रहा। उसने अपनी नवविवाहिता पत्नी को बचाने की कोशिश की लेकिन सेन्ट्रल लॉक लग जाने की वजह से उसकी पत्नी कार से बाहर न आ सकी और दर्दनाक हादसे का शिकार हो गयी।

इनपुट प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story