×

Bijnor Car Accident :फिल्मी स्टाइल में पलटी मुरादाबाद से बिजनौर जा रही कार, दो की मौत

Bijnor Car Accident : बिजनौर में मुरादाबाद से आ रही कार आज सुबह अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में 5 लोग सवार थे, जिसमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Shivani
Published on: 30 Jun 2021 4:45 AM GMT
Bijnor Car Accident
X

दुर्घटनाग्रस्त कार

Bijnor Car Accident : बिजनौर के धामपुर स्योहारा रोड पर आज सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार मुरादाबाद के दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धामपुर में भर्ती कराया था। जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज दिया है और इस हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

धामपुर में कार पलटने से तीन घायल

जानकारी के मुताबिक, जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के स्योहारा रोड पर तड़के सुबह 4 बजे एक टियागो कार अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गई।कार में सवार कृपाल सिंह व सूर्यकांत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । जबकि कार में सवार तीन लोगों को राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धामपुर में भर्ती कराया था। तीनों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने तीनों घायल को इलाज के लिए मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।




पता चला है कि चालक को अचानक से नींद आने के कारण यह हादसा घटित हुआ है। कार में सवार पांचों लोग मुरादाबाद से बिजनौर के लिए निकले थे। इस हादसे को लेकर एसपी पूर्वी अनित कुमार ने फोन पर बताया कि अचानक से टियागो कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मृतक के घर वालों को इस हादसे की सूचना दे दी गई। शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है।

फिरोजाबाद में डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत

इसके पहले बीते दिन फिरोजाबाद में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर 61 किलोमीटर थाना नगला खंगार इलाके में डबल डेकर बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 घायल बताए जा रहे हैें। जानकारी के मुताबिक, बस राजस्थान से लखनऊ जा रही थी। खराब होने के कारण बस सड़क किनारे खड़ी थी, तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

Shivani

Shivani

Next Story