×

Bijnor News: जलभराव से खौफनौक हादसा, रात के अंधेरे में पानी में बह गई मैजिक, दो महिलाओं समेत बच्चे की मौत

Bijnor News: यूपी में बाढ़ का कहर जारी है। गुरुवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। मैजिक पानी में बह गई, इससे चार लोग डूब गए।

Snigdha Singh
Published on: 14 July 2023 5:29 AM GMT (Updated on: 14 July 2023 6:35 AM GMT)
Bijnor News: जलभराव से खौफनौक हादसा, रात के अंधेरे में पानी में बह गई मैजिक, दो महिलाओं समेत बच्चे की मौत
X
Bijnor News (Image: Social Media)

Bijnor News: बिजनौर में उफनाई नदी काल बन गई। रात के अंधेरे में सवारियों को लेकर जा रही एक मैजिक पानी में बह गई। इसमें दो महिलाओं समेत दो बच्चे डूब गए। पुलिस ने आनन-फानन में तलाश जारी की। तलाश में दो महिलाओं और एक बच्चे का शव बरामद हुआ। जबकि दूसरे बच्चे की तलाश जारी है। रात के अंधेरे में जलभराव और तेज बहाव के चलते हादसा हो गया।

बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के कोटरा क्षेत्र में देर रात हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार देर रात एक मैजिक में चालक दो महिलाओं और दो बच्चे को साथ उनको लेकर जा रहा था। बीच में एक ऐसा रास्ता था, जहां उफान पर नदी का पानी बह रहा था। रात के अंधेरे में चालक को दिखाई नहीं दिया और मैजिक अनियंत्रित हो गई। तेज बहाव में एक तरफ जोर पाकर पानी में बह गई। पुलिस के अनुसार अब तक 3 लोगों की हो मौत चुकी है। 3 लोगों के शव बरामद किए जा चुके है। वहीं एक बच्ची लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वाहन चालक ने तैर कर अपनी जान बचाई थी। पुलिस ने मैजिक गाड़ी को क्रेन के जरिए निकाला है।

बच्ची के लिए रेस्क्यू जारी

वहीं बिजनौर में इस हादसे में लापता बच्ची के लिए पुलिस और एनडीआरएफ की टीमें लगातार जुटी हुई हैं। तीन लोगों के शव तो पुलिस ने बरामद कर लिए थे। कागजी कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। पुलिस का कहना है चालक को रात के अंधेरे में समझ नहीं आया। नदी में उफान और तेज बहाव के कारण महिलाएं और बच्चे तुंरत की डूब गए। वहीं चालक को तैरना आता था तो खुद की जान बचा ली है। वहीं मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। भारी संख्या में लोग एकत्रित हैं। टीम बच्ची की तलाश कर रही है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story