×

बिरला स्कूल में मनाया गया 'जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल 2019' दिया मिर्ज़ा रही मौजूद

फैजाबाद रोड स्थित बिरला ओपन माइंडस इंटरनेशनल स्कूल अनौरा, में एक दिवसीय जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल का जबरदस्त आयोजन हुआ। इस जामबोरी फेस्टिवल में मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा मौजूद रही। इस मौके पर बच्चों के द्वारा कई मनमोहक और रंगारंग प्रस्तुति दी गयी।

Rishi
Published on: 17 March 2019 4:36 PM GMT
बिरला स्कूल में मनाया गया जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल 2019 दिया मिर्ज़ा रही मौजूद
X

लखनऊ: फैजाबाद रोड स्थित बिरला ओपन माइंडस इंटरनेशनल स्कूल अनौरा, में एक दिवसीय जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल का जबरदस्त आयोजन हुआ। इस जामबोरी फेस्टिवल में मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा मौजूद रही। इस मौके पर बच्चों के द्वारा कई मनमोहक और रंगारंग प्रस्तुति दी गयी।

ये भी देखें :हिंदू पक्षकार महंत धर्मदास का बड़ा बयान, रामलला के स्थान पर ही राम मंदिर बनेगा

इस कार्यक्रम की शुरुआत दीया मिर्जा के स्वागत से हुई, इनका स्वागत बिरला ओपन माइंड नेशनल स्कूल के चेयरमैन मसूद उल हक और प्रधानाचार्या दिया बैजल ने पुष्पगुच्छ देकर किया। इस मौके पर प्रधानाचार्या दिया बैजल ने कहा-'मिस मिर्जा बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, साथ ही कुशल निर्देशक व समाज सेविका हैं, इसके साथ-साथ वह भारत की यूएन एनवायरमेंट की अम्बेस्डर भी है।'

इस कार्यक्रम के बारे में बिरला ओपन माइंड इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्या दिया बैजल ने कहा- 'कि यह एक ऐसा कार्यक्रम था, जिसमें 3 से 11 वर्ष तक के बच्चों की अद्भुत प्रतिभा निखर कर सामने आई है, इस छोटी सी उम्र में ऐसी कमाल की प्रतिभा काफी कम ही देखने को मिलती है, किड्स हंट कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण राजस्मृति द्वारा कहानी सुनना और खेल(एनजीओ) के द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम थे।

ये भी देखें :लोकसभा चुनाव : कानून व्यवस्था के तहत 1,80,787 लाइसेंसी शस्त्र जमा

दीया मिर्जा ने 'जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवल 2019' के विजेताओं को पुरुस्कार वितरण कर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर बच्चों के साथ आए अभिभावकों ने भी 'जामबोरी चिल्ड्रेन्स कार्निवाल' का खूब आनंद लिया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि दीया मिर्जा ने टॉक शो में ज्ञानवर्धक बातचीत की और बच्चों की कला को सराहा। जिसमें मसूद उल हक, गौरव प्रकाश पीएचडी चैम्बर्स, उत्तर प्रदेश चैप्टर, समाज सेविका ज्योत्सना कौर हबीबुल्लाह ने भी अपने विचार रखे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story