×

सड़क वाला जन्मदिन: महिला सिपाहियों ने एसओ के जन्मदिन पर काटा केक, तस्वीरें कर देंगी इमोशनल

अगर ड्यूटी के साथ थोड़ी सी अपनी जिंदगी भी जी लिया जाय तो बुरा नहीं है। कुछ इसी तरह के पल को हमारे कैमरा मैन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। यह नज़ारा था, हजरतगंज चौराहे का जहां पर कोरोना संकट के दौरान ड्यूटी कर रही महिला सिपाहियों द्वारा अपने महिला एसओ के जन्मदिन के मौके पर केक काटने का।

SK Gautam
Published on: 10 May 2020 10:10 AM GMT
सड़क वाला जन्मदिन: महिला सिपाहियों ने एसओ के जन्मदिन पर काटा केक, तस्वीरें कर देंगी इमोशनल
X

लखनऊ: देश में कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा लागू किये गए लॉक डाउन का तीसरा चरण चल रहा है। इस लॉक डाउन का पालन कराने के लिए देश की पुलिस अपनी ड्यूटी पूरे जोश के साथ निभा रही है। अपना घर-बार और अपने निजी पलों को भूल कर अपना हर एक पल देश के नाम कर दिया है।

हजरतगंज चौराहे पर महिला सिपाहियों ने महिला एसओ का मनाया जन्मदिन

लेकिन अगर ड्यूटी के साथ थोड़ी सी अपनी जिंदगी भी जी लिया जाय तो बुरा नहीं है। कुछ इसी तरह के पल को हमारे कैमरा मैन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। यह नज़ारा था, हजरतगंज चौराहे का जहां पर कोरोना संकट के दौरान ड्यूटी कर रही महिला सिपाहियों द्वारा अपने महिला एसओ के जन्मदिन के मौके पर केक काटने का। इसी से संबंधित कुछ तस्वीरें।

1- महिला सिपाहियों ने अपने महिला एसओ के जन्मदिन पर की केक काटने की तैयारी

ये भी देखें: मातृदिवस माँ को समर्पित

2-सबने उनको जन्मदिन की दी शुभ कामनाएं

3- महिला महिला एसओ ने अपने जूनियर्स के साथ कटा बर्थडे केक

4- जूनियर्स ने ख़ुशी के मौके को कैमरे में किया कैद

ये भी देखें: इस बैंक में बरसा पैसा: हुआ 26% का लाभ, कमाए: 1,221 करोड़ रूपए

5- महिला एसओ ने अपने जन्मदिन के मौके पर केक कटकर सबको खिलाया

देश सेवा और फर्ज के आगे नत-मस्तक

आमतौर पर देखा जाता है कि पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के कारण अपने घर में अपने परिवार और बच्चों को समय नहीं दे पाते ऐसे में ये पल उनकी जिंदगी के लिए हमेशा यादगार बन जाते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story