बीजेपी ने अखिलेश का ऐसे उड़ाया मजाक, लगाया ये आरोप

भाजपा ने सपा सांसद आजम खान के मामले में कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की असलियत का पता चल चुका है। रामपुर में आजम खान का समर्थन करके असल में अखिलेश यादव अपनी मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति को ही आगे बढ़ाना चाहते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 14 April 2023 8:54 AM GMT
बीजेपी ने अखिलेश का ऐसे उड़ाया मजाक, लगाया ये आरोप
X

लखनऊ: भाजपा ने सपा सांसद आजम खान के मामले में कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की असलियत का पता चल चुका है। रामपुर में आजम खान का समर्थन करके असल में अखिलेश यादव अपनी मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति को ही आगे बढ़ाना चाहते हैं।

भाजपा ने कहा कि यह वही आजम खान हैं जिन्होंने पिछली सपा सरकार के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की लगातार आलोचना की।

प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रमोहन ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यननाथ की सरकार ने जिस तरह सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के नारे के साथ समाज के सभी तबकों के साथ एक न्यायपूर्ण विकास की गाथा लिखी है उसे सभी वर्ग का समर्थन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें...UNHRC में कश्मीर पर भारत ने जड़ा करारा तमाचा, जिंदगी भर याद रखेगा पाकिस्तान

उन्होंने कहा कि इन परिस्थितियों ने विपक्षी दलों के लिए जरा भी गुंजाइश नहीं छोड़ी है। अपने दरकते समर्थन को बचाने के लिए अखिलेश यादव अब अपनी चिरपरिचित मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति का सहारा ले रहे हैं।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि वर्ष 2012 में सपा सरकार बनने के दो वर्ष तक तो आजम खान ने अखिलेश यादव की अध्यक्षता में हुई एक भी कैबिनेट मीटिंग में हिस्सा नहीं लिया था। आज केवल मुस्लिम तुष्टीकरण के लिए ही अखिलेश यादव ने आजम खान जैसे भ्रष्ट और जमीन माफिया के पैरों पर समाजवादी पार्टी को रख दिया है।

यह भी पढ़ें...मुहर्रम के जुलूस के दौरान मची भगदड़, 31 लोगों की मौत, सैकड़ों घायल

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव भले ही खुद को पाक-साफ दिखाने का नाटक करते हों लेकिन असलियत तो यह है कि वह मुस्लिम तुष्टीकरण, भ्रष्टाचारी तुष्टीकरण और माफिया तुष्टीकरण का पर्याय बन गए हैं।

चन्द्रमोहन ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति में अखिलेश यादव इतने अंधे हो गए हैं कि उन्हें रामपुर में उन गरीबों के आंसू नहीं दिखाई दे रहे जिनकी खून पसीने की कमाई आजम खान की विवादित जौहर यूनिवर्सिटी के चारदीवारी के भीतर समा गई है।

यह भी पढ़ें...जेटली को याद कर भावुक हुए PM मोदी, कहा- मेरे मन में इसका रहेगा बोझ

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश और रामपुर की जनता आजम खान की असलियत जान गई है। तुष्टीकरण की राजनीति का पर्याय बन चुके अखिलेश यादव को जनता लगातार चुनावों में सबक सिखा रही है लेकिन वे अपनी पार्टी को पूरी तरह से समाप्त करने पर आमादा हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story