×

जेएनयू की 'जंग' में कूदे योगी के मंत्री, विपक्ष को दिखाया आईना

जेएनयू में छात्र गुटों में हुई मारपीट की घटना ने बड़ा रूप अख्तियार कर लिया है। इस मामले को लेकर सियासत शुरु हो गई है। वाराणसी पहुंचे कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने जेएनयू प्रकरण पर बयान देते हुए कहा कि विपक्ष इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Jan 2020 3:03 PM GMT
जेएनयू की जंग में कूदे योगी के मंत्री, विपक्ष को दिखाया आईना
X

वाराणसी: जेएनयू में छात्र गुटों में हुई मारपीट की घटना ने बड़ा रूप अख्तियार कर लिया है। इस मामले को लेकर सियासत शुरु हो गई है। वाराणसी पहुंचे कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने जेएनयू प्रकरण पर बयान देते हुए कहा कि विपक्ष इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है। निशाना साधा उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवादी पार्टी है और विपक्ष हताश और निराश हो चुका है।

यह भी पढ़ें...दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान: 8 फरवरी को वोटिंग और 11 को नतीजे

प्रियंका गांधी पर कुछ यूं किया कटाक्ष

योगी सरकार के मंत्री ने प्रियंका गांधी पर भी तंज किया। कहा, आप जिस प्रियंका गांधी की बात कर रहे हैं, वह राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव है। लेकिन उनके पास इतनी फुर्सत नहीं है कि राजस्थान में बच्चों पर जो आफत आई, उसकी सुध ले सकें। प्रियंका लोगों को भ्रमित करने का काम कर रही हैं लेकिन जनता भ्रमित होने वाली नहीं है इसकी स्पष्टता जनता के सामने हैं।

यह भी पढ़ें...केजरीवाल ने अपने स्वार्थ के लिए गरीबों को लाभ नहीं मिलने दिया-अमित शाह

सीएए पर विपक्ष को घेरा

आशुतोष टंडन ने सीएए को लेकर भी सरकार का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि विपक्ष हताश-निराश है। वह हर विषय में जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है। ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम जनता के सामने उचित तथ्य को सामने रखकर चीजें साफ करें। हम इसलिए जनता के बीच में जाकर उन्हें बता रहे हैं की सीएए से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी। उन्होंने ननकाना साहब का उदाहरण दिया। कहा वहां अल्पसंख्यक इस हालत में हैं और यह से उनको नागरिकता प्रदान करने के लिए एक प्रक्रिया है, लेकिन किसी की नागरिकता छिनने का प्रयास इसमें नहीं है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story