बीजेपी सांसद ने कार्यकर्ताओं को दी गालियां, पत्रकार का छिन लिया मोबाइल

उत्तर प्रदेश की चर्चित सीट श्रावस्ती लोकसभा से वर्तमान सांसद दद्दन मिश्रा अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान सांसद दद्दन मिश्रा ने कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर अपना आपा खो दिया।

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश की चर्चित सीट श्रावस्ती लोकसभा से वर्तमान सांसद दद्दन मिश्रा अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान सांसद दद्दन मिश्रा ने कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर अपना आपा खो दिया। सांसद ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को मां बहन की गालियां देते हुए कार्यक्रम से फौरन भाग जाने को कहा। सांसद की यह सारी हरकतें कैमरे में कैद हो गई।

यह भी पढ़ें…मेनका गांधी का कांग्रेस पर वार, कहा- राफेल डील में कोई छल नहीं

श्रावस्ती से सांसद दद्दन मिश्रा एक बार फिर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। सांसद दद्दन मिश्रा ने अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के सदर विधायक पलटू राम व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। पूजन कार्यक्रम शुरू होने ही वाला था कि अचानक सांसद ने अपना आपा खो दिया और पीछे खड़े कार्यकर्ताओं को मां बहन की गालियां देने लगे।

यह भी पढ़ें…प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने दूसरे राज्यों में प्रत्याशी उतारे

सांसद गालियां देते वक्त यह भूल गए कि वह पूजा स्थल पर बैठे हैं और उन्हें मीडिया का कैमरा उन्हें कवर रहा है और उनकी सारी हरकत कैमरे में कैद हो गई। सांसद भद्दी भद्दी गालियां देने के बाद कार्यालय का पूजन कर उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें…विदेशी मेहमानों के स्वागत के लिए सज धज तैयार जोगीया गांव

गाली कांड के बाद जब सांसद से एक पत्रकार ने उनसे कार्यकर्ताओं को गाली देने पर सवाल पूछा तो फिर उन्होंने अपना आपा खो दिया। सांसद ने पत्रकार का मोबाइल भी छीनकर अपने मीडिया प्रभारी को सौंप दिया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App