सीएए के समर्थन में भाजपा ने किया घर-घर सम्पर्क

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी, कार्यकर्ता सीएए के समर्थन में आज से घर-घर पहुँचकर नागरिक संशोधन अधिनियम 2019 (सीए) की..

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी, कार्यकर्ता सीएए के समर्थन में आज से घर-घर पहुँचकर नागरिक संशोधन अधिनियम 2019 (सीए) की बारीकियों को जनता को समझा रहे हैं और बता रहे हैं कि यह कानून नागरिकता देने का है लेने का नहीं।

ये भी पढ़ें- बजट 2020: सरकार ने क्वांटम टेक्नॉलजी के लिए दिए 8 हजार करोड़, जानिए क्या है

पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यक हिन्दू, बौद्ध, जैन, इसाई, सिख, पारसी जो प्रताड़ना का शिकार होकर 31 दिसम्बर 2014 से पहले भारत आ चुके हैं उन्हें नागरिकता देकर सामान्य जीवन-यापन करने का अधिकार दिया जा रहा है।

राम स्वरूप मेमोरियल कालेज फैजाबाद रोड लखनऊ में सम्पर्क कर लोगों से चर्चा की

इसी कड़ी में लखनऊ महानगर प्रवासी/सदस्य विधान परिषद् लक्ष्मण आचार्य ने पूर्व विधानसभा के लवकुश नगर में एवं महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने उत्तर विधानसभा के ठाकुरगंज क्षेत्र में, विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने पश्चिम विधानसभा के हैदरगंज तृतीय वार्ड में एवं विधायक डा. नीरज बोरा ने उत्तर विधानसभा के राम स्वरूप मेमोरियल कालेज फैजाबाद रोड लखनऊ में सम्पर्क कर लोगों से चर्चा की।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़ें- बजट 2020: सरकार ने क्वांटम टेक्नॉलजी के लिए दिए 8 हजार करोड़, जानिए क्या है

उन्होंने विपक्ष के दुष्प्रचार करने और एक वर्ग विशेष को भ्रमित कर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया और जनता से विपक्ष के इस प्रकार के रवैये से सावधान रहकर देश की एकता एवं अखण्डता को बनाये रखने के लिए मोदी सरकार को समर्थन देने के लिए टोल फ्री नं. 8866288662 डायल कराया।

मोबाइल से मिस्ड कॉल करके बड़ी संख्या में समर्थन जताया

इसके अतिरिक्त लखनऊ महानगर महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी, अंजनी श्रीवास्तव, पुष्कर शुक्ला, रामअवतार कनौजिया सहित प्रतिनिधियों, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने भी घर-घर जाकर सम्पर्क कर सीएए की वास्तविकता को बताया, जनसम्पर्क के दौरान क्षेत्रीय जनता ने अपने मोबाइल से मिस्ड कॉल करके बड़ी संख्या में समर्थन जताया।