×

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर बजट कार्यशाला आयोजित होगी, ये दिग्गज रहेंगे मौजूद

भारतीय जनता पार्टी जल्द ही बजट कार्यशाला का आयोजन करेगी जिस में पार्टी के प्रमुख नेताओं व कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेंगी। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर...

Deepak Raj
Published on: 24 Feb 2020 3:17 PM GMT
भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर बजट कार्यशाला आयोजित होगी, ये दिग्गज रहेंगे मौजूद
X

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी जल्द ही बजट कार्यशाला का आयोजन करेगी जिस में पार्टी के प्रमुख नेताओं व कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेंगी। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर होने वाली बजट कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह रहेंगे तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कार्यशाला की अध्यक्षता करेंगे।

ये भी पढ़ें- सरकार का बड़ा एलान: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मिलेगा दो-दो तोहफा

देश व प्रदेश की अर्थव्यवस्था की नींव को मजबूत करने तथा प्रत्येक नागरिक को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के लिए केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार के बजट के प्रावधानों को कार्यशाला में रखा जायेगा। 26 फरवरी को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर बजट कार्यशाला आयोजित होगी।

बजट की सारी जानकारी पहुंचाने के लिए तैयार करेंगी

पार्टी के प्रदेश महामंत्री सलिल विश्वनोई बताया कि मोदी सरकार व योगी सरकार के जनकल्याणकारी बजट की जानकारी आमजनमानस तक पहुंचे और जनमानस उससे लाभान्वित हो, इसके लिए पार्टी बजट कार्यशाला के माध्यम से प्रदेश के सभी 6 क्षेत्रों के प्रमुख कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करके उन्हें जनता के बीच बजट की सारी जानकारी पहुंचाने के लिए तैयार करेंगी।

गुप्ता ने बताया कि 26 फरवरी को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर बजट कार्यशाला आयोजित होगी। जिसमें राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कार्यशाला में प्रशिक्षण देंगे। अनूप गुप्ता ने बताया कि जनअपेक्षाओं के अनुरूप बनाये गये मोदी सरकार के बजट के साथ ही योगी सरकार के जनकल्याणकारी बजट के प्रावधानों को कार्यशाला में रखा जायेगा।

ये भी पढ़ें-आरबीआई के पूर्व गवर्नर ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कही ये गंभीर बात

उन्होंने बताया कि प्रदेश कार्यशाला के पश्चात् सभी जिलों में 10 मार्च तक जिला कार्यशालाएं आयोजित की जायेगी। प्रदेश कार्यशाला में प्रशिक्षित होकर पार्टी के कार्यकर्ता जिले में आयोजित होने वाली गोष्ठियों के माध्यम से व्यवसायिक, व्यापारी संगठनों व प्रबुद्ध वर्ग के बीच बजट से संबंधित जानकारियों को लेकर पहुंचेंगे।

देश व प्रदेश की अर्थव्यवस्था की नींव को मजबूत करने तथा प्रत्येक नागरिक को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के लिए सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास का संकल्प लेकर बनाये गये आम बजट की जानकारी लेकर पार्टी गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिला, दलित, वंचित, शोषित की दहलीज पर पहुंचेगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story