×

BJP नेता के भाई ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, नेताओं का लगा जमावड़ा

इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब रात को एक दम से गोली चलने की खबर सामने। मामला उस समय ज्यादा संगीन बन गया जब पता चला कि मामला भाजपा नेता से जुड़ा है।

Aradhya Tripathi
Published on: 4 Jun 2020 5:27 AM GMT
BJP नेता के भाई ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, नेताओं का लगा जमावड़ा
X

मुजफ्फरनगर: जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गैलेक्सी होटल के पास देर रात्रि गोली चल जाने से इलाके में हड़कंप मच गया। आपको बता दें यह गोली वरिष्ठ भाजपा नेता संजय अग्रवाल के भाई व भाजपा के पूर्व विधायक सुशील अग्रवाल के भतीजे अजय अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद के ऊपर चलाई थी। जिसमें उनकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब रात को एक दम से गोली चलने की खबर सामने। मामला उस समय ज्यादा संगीन बन गया जब पता चला कि मामला भाजपा नेता से जुड़ा है। फ़िलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और मामले पर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- Live: राहुल गांधी राजीव बजाज संग कर रहे कोरोना संकट पर मंथन

प्रथम द्रष्टि घटनास्थल देखकर प्रतीत हो रहा है कि भाजपा नेता संजय अग्रवाल के भाई अजय अग्रवाल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। भाजपा नेता के भाई की मौत की खबर सुनते ही घटनास्थल पर स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल और विधायक उमेश मलिक के साथ भाजपा के नेता कार्यकर्ता पहुंचे। जहां पुलिस ने जांच के दौरान शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डिप्रेशन लग लग रहा आत्महत्या का कारण

फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे सीओ सिटी हरीश भदौरिया का कहना है संजय अग्रवाल के भाई अजय अग्रवाल ने डिप्रेशन के चलते अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में प्रेमी जोड़े का मिलना मुश्किल, मदद के लिए पुलिस ने उठाया ये कदम

फिलहाल इस घटना ने सभी हतप्रभ कर दिया है। और जब तक मामले की गुत्थी पूरी तरह से सुलजह नहीं जाती है तब तक ये भी साफ़ नही कहा जा सकता कि भाजपा नेता के भतीजे ने खुद को गोली क्यों मारी। आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी जो उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

रिपोर्ट- अमित कुमार

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story