×

कोरोना की दहशत: मेरठ में कर्फ्यू लगाने के लिए बीजेपी नेता ने सीएम योगी से की मांग

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 17 मई तक लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। लॉकडाउन का सख्ती से पालन और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने के लिए सरकार लोगों को लगातार जागरूक कर रही है।

SK Gautam
Published on: 7 May 2020 1:41 PM GMT
कोरोना की दहशत: मेरठ में कर्फ्यू लगाने के लिए बीजेपी नेता ने सीएम योगी से की मांग
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में कोरोना वायरस का प्रकोप व मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके बाद आम व खास लोग भी दहशत में देखे जा रहे हैं। अब भाजपा के नेता भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगा रहे हैं कि सरकार अब तो बस मेरठ में कर्फ्यू लगा दो।

सरकार लोगों को लगातार जागरूक कर रही है

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 17 मई तक लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। लॉकडाउन का सख्ती से पालन और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने के लिए सरकार लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। पर बावजूद इसके कुछ लोग इन सब नियमो को अनदेखा कर रहे हैं। जिसके चलते भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा ने मेरठ में कर्फ्यू लगाए जाने की मांग की है।

ये भी देखें: अंबेडकर विश्वविद्यालय 1 जुलाई 2020 से पुनः खोलने का निर्णय

लापरवाही पूरे शहर पर भारी पड़ सकती है

बता दें कि कोरोना संक्रमित मरीजों के लगातार बढ़ते हुए आंकड़ों की वजह से मेरठ रेड जोन में है। कोरोना को फैलने से रोकने के लिए कर्फ्यू लगाए जाने का समर्थन कई अन्य भाजपा नेता और शहर के लोग भी कर रहे हैं। विनीत अग्रवाल शारदा का कहना है कि कुछ लोगों की लापरवाही पूरे शहर पर भारी पड़ सकती है। इसलिए सरकार को कर्फ्यू घोषित कर देना चाहिए ताकि कोरोना अपने पैर ना पासर सके। और मेरठ रेड जोन से निकलकर ग्रीन जोन में आ जाए।

रिपोर्ट-सादिक़ खान, मेरठ

SK Gautam

SK Gautam

Next Story