×

हाथरस कांड: योगी सरकार में कभी भी पलट सकती है कार, BJP के बड़े नेता का बयान

हाथरस कांड पर उत्तर प्रदेश सरकार का बचाव करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय आगे आए। उन्होंने कहा कि चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 5:59 AM GMT
हाथरस कांड: योगी सरकार में कभी भी पलट सकती है कार, BJP के बड़े नेता का बयान
X
इस मुद्दे पर आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस भी बुलाई है। माना जा रहा है कि इसके बाद ये मामला और भी ज्यादा तूल पकड़ेगा।

भोपाल: हाथरस कांड को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार विपक्ष के निशाने पर है। कांग्रेस, सपा और बसपा तीनों दलों ने गैंगरेप कांड पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर करारा हमला बोला है। इस मुद्दे पर आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस भी बुलाई है। माना जा रहा है कि इसके बाद ये मामला और भी ज्यादा तूल पकड़ेगा।

उधर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर चौतरफा हमला झेल रही प्रदेश सरकार ने पीड़िता के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, हाथरस शहर में एक मकान और आर्थिक मदद का एलान किया है। लेकिन विपक्ष इतने भर से शांत होता नहीं दिख रहा है। वह इस मुद्दे को अभी गरमाए रखना चाहता है। इसलिए लगातार प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला जा रहा है।

ये भी पढ़ें…हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन

Bjp Leader Kailash Vijaywargiya भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय की फोटो(सोशल मीडिया)

योगी सरकार में कार कभी भी पलट सकती है: कैलाश विजयवर्गीय

हाथरस कांड पर उत्तर प्रदेश सरकार का बचाव करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय आगे आए। उन्होंने कहा कि चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला अब फास्ट-ट्रैक कोर्ट में है और मेरे विचार से हम सभी को धैर्य के साथ इंतजार करना चाहिए।

सभी आरोपित जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे। विजयवर्गीय ने आगे कहा कि मुझे मालूम है कि उप्र की योगी सरकार में कार कभी भी पलट सकती है। हालांकि विजयवर्गीय ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा जुलाई महीने में उप्र पुलिस द्वारा किए गए गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर की ओर था, जिसमें पुलिस की गाड़ी सड़क पर पलट गई थी।

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

Hathras हाथरस कांड के बारे में मीडिया से बात करते पीड़िता के परिजन(फोटो: सोशल मीडिया)

14 सितंबर को हुआ था गैंगरेप

बताते चलें कि हाथरस के गांव में 14 सितंबर को एक 19 वर्षीय अनुसूचित जाति की युवती के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया था। पीडि़ता की हालत बिगड़ने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया था, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

पीड़िता के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने जबरन शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान पीड़िता के घरवालों को मकान में बंद करके रखा गया था और बाहर पुलिस को तैनात कर दिया गया था। ताकि वे पुलिस की इस हरकत का विरोध न कर सके।

ये भी पढ़ें…हाथरसः गैंगरेप पीड़िता के परिजन बोले- हमारी मांग थी कि मुख्यमंत्री आएं और हमारी सुनवाई हो

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story