×

Hapur News: भाजपा नेत्री ने अपनी हार का ठीकरा केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह पर फोड़ा

Hapur News: जनरल वीके सिंह पर आरोप लगाया कि उनके कारण ही वर्ष 2017 में पालिकाध्यक्ष पद का चुनाव में उनकी हार हुई थी।

Avnish Pal
Published on: 26 April 2023 10:53 PM GMT
Hapur News: भाजपा नेत्री ने अपनी हार का ठीकरा केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह पर फोड़ा
X
हापुड़ में भाजपा प्रत्याशी विभू बंसल के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में पहुँची थी लज्जा रानी गर्ग: Photo- Newstrack

Hapur News: हापुड़ जनपद में भाजपा में अंदरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। वही अब पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष लज्जारानी गर्ग के एक बयान देकर बीजेपी पार्टी में तूफान खड़ा कर दिया है। पिलखुवा नगर पालिकाध्यक्ष के लिए भाजपा प्रत्याशी विभू बंसल के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में पहुँची थी लज्जा रानी गर्ग ,जहाँ उन्होंने चुनाव कार्यलय के उद्घाटन में एक बयान दे डाला। लज्जा रानी गर्ग ने खुले मंच पर अपनी हार का ठीकरा केंद्रीय मंत्री व सांसद जनरल वीके सिंह पर फोड़ा दिया। जनरल वीके सिंह पर आरोप लगाया कि उनके कारण ही वर्ष 2017 में पालिकाध्यक्ष पद का चुनाव में उनकी हार हुई थीं।

सांसद पर तंज करते हुए क्या कहा

उन्होंने सांसद पर तंज करते हुए कहा, कि मेहरबानी करके दोबारा से किसी प्रत्याशी के साथ ऐसा न करें। वैसे भी प्रत्याशी अपने दम पर चुनाव लड़ते है। उनके इस बयान की वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार जमकर वायरल हो रही है। लज्जा रानी गर्ग बुधवार को मोदीनगर रोड पर गांधी बाजार में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन में पहुँची थी, उसी दौरान भाजपा नेत्री को बोलने के लिए माइक थमाया गया। लज्जा ने कहा कि वह वर्ष 2017 में भाजपा से चेयरमैन पद का चुनाव लड़ रही थीं। उस दौरान सांसद जनरल वीके सिंह ने अधिकारियों को एक फोन करके मुझे चुनाव हरवाया था।

बीजेपी नेत्री के इस बयान से उद्घाटन समारोह में खामोशी छा गई

उन्होंने कहा कि इस बात को पूरा शहर जानता है जिसको लेकर सांसद व उनके परिवार ने मुझसे माफी मांगी थी। उन्होंने जैसे ही यह बात कही पूरे पंडाल में खामोशी छा गई ।वही पढ़ाल में मौजूद कार्यकर्ता एक- दूसरे का मुंह देखने लगे। जिसके बाद यह वीडियो नगर में तेजी से प्रसारित हो रही है।

क्या कहा लज्जा रानी ने ये भी सुने

इस मामले में लज्जारानी गर्ग का कहना है कि सारा शहर जानता है कि क्या हुआ था, मैंने यह बयान इसलिए दिया था कि आपसी गुटबाजी के चक्कर में प्रशासन पर दबाव न बन जाए। इस मामले में जनरल वीके सिंह के प्रतिनिधि कुलदीप चैहान ने कहा कि यह बयान बौखलाहट दिखाता है। अब जो भी फैसला होगा, पार्टी द्वारा लिया जाएगा।

इस चुनाव को लेकर हुई थी ये बात

वर्ष 2017 में नगर निकाय चुनाव में भाजपा से लज्जा रानी गर्ग को 9828 मत प्राप्त हुए थे। जबकि, स्वतंत्र जनता राज पार्टी की प्रत्याशी गीता गोयल को 9836 मत मिले और वह चुनाव जीती थीं। इसी चुनाव को लेकर लज्जा रानी गर्ग ने सांसद पर आरोप लगाए हैं।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story