×

BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी में शोक की लहर, भारी फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शुक्रवार रात तीन अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता डीके गुप्ता की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। डीके गुप्ता बीजेपी मंडल के उपाध्यक्ष थे।

Newstrack
Published on: 16 Oct 2020 7:24 PM GMT
BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी में शोक की लहर, भारी फोर्स तैनात
X
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शुक्रवार रात तीन अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता डीके गुप्ता की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगता है कि अपराधियों के मन में भय समाप्त हो गया है। प्रदेश में आए दिन हत्या और रेप के मामले सामने आ रहे हैं। अब इस बीच प्रदेश के फिरोजाबाद में शुक्रवार रात तीन अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता डीके गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। डीके गुप्ता बीजेपी मंडल के उपाध्यक्ष थे।

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिसमें उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

हत्या के बाद इलाके में आक्रोश

बीजेपी नेता की निर्मम हत्या के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया है। गुस्साए लोगों ने सड़क पर हंगामा किया और एटा मार्ग पर जाम लगा दिया। इलाके में गंभीर स्थिति को देखते हुए पुलिस और पीएसी को तैनात किया गया है। मौके पर पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें...बाराबंकी कांड: पीड़ित परिवार से मिले मंत्री, 10 लाख रुपये और जमीन देगी सरकार

पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि नगला बीच में दयाशंकर गुप्ता की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में आगे की कार्रवाई हो रही है।

BJP Leader Muderd in Firozabad

बताया जा रहा है कि बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता(डीके गुप्ता) नारखी इलाके के नगला बीच गांव में बिल्डिंग मैटेरियल और परचून की दुकान है। वह अपनी दुकान को बंद करने जा रहे थे। इसकी बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोली बरसानी शुरू दी। गोली लगने के बाद उन्हें आनन-फानन में आगरा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...जादू, टोना और डायन-बिसाही के बढ़ते मामले, कुप्रथा ने ली अबतक सैंकड़ों की जान

गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा

इसके बाद गुस्साई भीड़ ने एटा मार्ग पर जाम लगा दिया। सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई। जहां पर यह घटना हुई, वह टूंडला क्षेत्र में आता है। बता दें टूंडला विधनसभा में उपचुनाव है और 3 नवंबर को यहां मतदान है। अब इस बीच बीजेपी की हत्या के बाद स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें...अब घिरेगी योगी सरकार: सपा ने बनाई रणनीति, कानून व्यवस्था पर फसेगी भाजपा

मृतक के परिजनों ने पुलिस को कुछ लोगों के नाम बताए हैं। हत्या की वजह आपसी रंजिश बताया जा रही है। पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story