×

BJP नेता का प्रदर्शन: हाथी पार्क को लेकर उठाई आवाज, जमीन कब्जे का मामला

उत्तर प्रदेश में एक तरफ भारतीय जनता पार्टी जहां समाज में सबका साथ सबका विकास को लेकर सत्ता में आई थी और आते ही उसने कई ऐसे सारे कार्य की जो आम जनमानस के हित में थे।

Newstrack
Published on: 19 Sep 2020 8:05 AM GMT
BJP नेता का प्रदर्शन: हाथी पार्क को लेकर उठाई आवाज, जमीन कब्जे का मामला
X
BJP नेता का प्रदर्शन: हाथी पार्क को लेकर उठाई आवाज, जमीन कब्जे का मामला (social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में एक तरफ भारतीय जनता पार्टी जहां समाज में सबका साथ सबका विकास को लेकर सत्ता में आई थी और आते ही उसने कई ऐसे सारे कार्य की जो आम जनमानस के हित में थे। वही लगातार हो रहे भू माफियाओं द्वारा जमीनों को कब्जे को लेकर किया जा रहा। निर्माण कार्य सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है।

ये भी पढ़ें:भारत की सबसे बड़ी सुरंग: अटल टनल से बढ़ेंगे रोजगार के अवसर, देखें तस्वीरें

गर अध्यक्ष संतोष पांडे धरने पर बैठे हुए थे

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में हाथी पार्क पर हो रहे अवैध निर्माण को लेकर जहां कल से नगर अध्यक्ष संतोष पांडे धरने पर बैठे हुए थे। जिस को संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन ने आज सुबह 10 बजे जिला प्रशासन पूरा अमला सहित अस्पताल चौराहे के बगल में हाथी पार्क के पास चल रहे धरना को समाप्त कराने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय, एडीएम प्रेम प्रकाश उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट व सिटी मजिस्ट्रेट सदर कोतवाल सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचते ही।

raebareli protest raebareli protest (social media)

रफी अहमद किदवई पार्क के नाम से जाना जाता है

धरना दे रहे नगर अध्यक्ष साथियों सहित चौकाने हो गए और कुछ देर तक मान मनोव्ल चलता रहा। जिला प्रशासन की कड़ाई को देखते हुए नगर अध्यक्ष ने अपना धरना समाप्त किया। बताते चलें कि हाथी पार्क जिले का काफी पुराना पार्क और ऐतिहासिक धरोहर है, जिसे रफी अहमद किदवई पार्क के नाम से जाना जाता है। पहले इस पार्क में घूमने के लिए आपको टिकट लेना पड़ता था, वहीं इस पार्क पर बच्चे और काफी संख्या में बुजुर्ग लोग वहां बैठकर खुली हवा में सांस लिया करते थे।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी जन्म दिवस सेवा सप्ताह: मंत्री बृजेश पाठक ने किया पौधरोपण, देखें तस्वीरें

जिला पंचायत की ओर से अवैध निर्माण गेट पर ताला लगा दिया गया। जिसको लेकर भाजपा के नगर अध्यक्ष संतोष पांडे अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ गए। बैठते ही जिला प्रशासन का हाथ पैर फूलने लगे और आज 10:00 बजे के करीब धरने को समाप्त कर दिया गया। मान अव्वल के बाद शासन को और सरकार को कटघरे के घेरे में खड़ा कर रहा है, क्योंकि अपनी सरकार के खिलाफ ही धरने पर बैठ रहे हैं। नगर अध्यक्ष संतोष पांडे जो यह दर्शाता है कि पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story