×

रायबरेली: बन रही सड़क में भ्रष्टाचार, धरने पर बैठे बीजेपी नेता ने रोक दी एंबुलेंस

वैसे तो रायबरेली सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है। इसके अतिरिक्त सूबे की योगी सरकार के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को इस जिले का प्रभार सौंपा गया है। लेकिन इस सबके बावजूद सरकार की जीरो नीति यहां औंधे मुंह गिरी हुई है।

Monika
Published on: 3 Jan 2021 4:32 PM GMT
रायबरेली: बन रही सड़क में भ्रष्टाचार, धरने पर बैठे बीजेपी नेता ने रोक दी एंबुलेंस
X
करोड़ों की लागत से बन रही सड़क, बीच सड़क पर बैठ बीजेपी नेता ने एंबुलेंस का रोका रास्ता

रायबरेली: वैसे तो रायबरेली सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है। इसके अतिरिक्त सूबे की योगी सरकार के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को इस जिले का प्रभार सौंपा गया है। लेकिन इस सबके बावजूद सरकार की जीरो नीति यहां औंधे मुंह गिरी हुई है। अब रविवार की इस ताजा तस्वीर को देखिए, 29 करोड़ की लागत से बन रही इस सड़क में भ्रष्टाचार का घुन लगा था। जिसे देखकर बीजेपी नेता सड़क पर बैठ गए, उन्होंने एंबुलेंस तक का रास्ता बाधित कर दिया। खैर अंत में पीडब्लूडी विभाग के अधिकरी के आश्वसन के बाद उन्होंने अपना प्रदर्शन खत्म किया।

ये था पूरा मामला

दरअसल, ये मामला लालगंज-सरेनी मार्ग का है। स्थानीय लोगों के अनुसार सालों से ये सड़क खस्ताहाल हालत मे पड़ी थी। काफी मंत्री विधायकों से इसके निर्माण की अर्जी लगाई गई लेकिन सुना अनसुना कर दिया गया। काफी जद्दोजहद के बाद अब जब सड़क का निर्माण शुरू हुआ तो वो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ने लगी। ऐसे में वर्षों की मेहनत के बाद अगर सड़क बनकर तैयार भी होती तो चार दिन में इसका टूटना स्वाभविक था।

ये भी पढ़ेंः 3000 हजार किसान भिड़े: अर्धसैनिक बलों से सामना, उठाया बड़ा कदम, बिगड़े हालात

बीजेपी नेता रमेश सिंह अकेले ही धरने पर बैठे

इस बात की खबर लगते ही आज जिला बैसवारा मिशन पर सरेनी जाते समय 29 करोड़ की लागत से बन रही सड़क पर PWD के अधिकारियों व ठेकेदार की मिलीभगत से हो रहे भ्रष्टाचार को देखकर योगी सरकार की नष्ट हो रही छवि के विरुद्ध बीजेपी नेता रमेश सिंह अकेले ही धरने पर बैठ गए। यही नही उन्होंने मरीज ले जा रही एंबुलेंस तक को रोक डाला। हालांकि अंत में जब PWD के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आश्वासन दिया और गलती स्वीकार करते हुए कहा कि सड़क मानक के अनुरूप ही बनाई जाएगी तब उन्होंने धरना समाप्त किया।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

ये भी पढ़ेंः औरैया: इस महिला ने शुरू किया समिति, जिसमें तमाम महिलाओं को मिला स्वरोजगार

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story