×

राहुल गाँधी लव जेहाद के सबसे बड़े दुष्परिणाम, फिर विवादों में छाएं भाजपा नेता

बाराबंकी नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में प्रतिनिधि भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाते है। उन्होंने एक बार फिर विवादित टिप्पड़ी करते हुए राहुल गाँधी को देश में लव जेहाद का सबसे बड़ा दुष्परिणाम बताया। उन्होंने कहा कि इसलिए यह शंकरवर्ण है और इनका कुलधर्म नष्ट हो चुका है।

Newstrack
Published on: 2 Dec 2020 7:46 AM GMT
राहुल गाँधी लव जेहाद के सबसे बड़े दुष्परिणाम, फिर विवादों में छाएं भाजपा नेता
X
राहुल गाँधी लव जेहाद के सबसे बड़े दुष्परिणाम, फिर विवादों में छाएं भाजपा नेता

बाराबंकी: मायावती पर अपने बयानों से बसपा को बेचैन कर देने वाले भाजपा के दिग्गज नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने इस बार राहुल गाँधी को शंकर वर्ण बताते हुए देश में लव जेहाद का सबसे बड़ा दुष्परिणाम बता कर हलचल मचा दी है। इशारा साफ है कि बसपा के बाद अब कांग्रेस को मिर्ची लगना तय हैं। रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि इनका धर्म नष्ट हो चुका है और अब यह शंकर प्रजाति के धान की तरह है कि जब-जब कसौटी पर उतारा गया, तो धान की जगह भूसी ही मिली है ।

भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का विवादित बयान

बता दें कि बाराबंकी नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में प्रतिनिधि भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाते है। उन्होंने एक बार फिर विवादित टिप्पड़ी करते हुए राहुल गाँधी को देश में लव जेहाद का सबसे बड़ा दुष्परिणाम बताया। उन्होंने कहा कि इसलिए यह शंकरवर्ण है और इनका कुलधर्म नष्ट हो चुका है, जातिधर्म नष्ट हो चुका है, स्वभाव नष्ट हो चुका है। इसलिए जहाँ भी इन्हें कसौटी पर रखा जाता है, तो वहाँ उसी शंकरवर्ण ( हाइब्रिड ) धान की तरह ही परिणाम देते है कि धान कम और भूसी ज्यादा।

ये भी देखें: विकास दुबे कांड: इन 90 अधिकारियों की आई शामत, SIT ने सरकार से की ये मांग

भाजपा नेता ने श्रीमद्भागवत गीता का दिया उदाहरण

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव लव जेहाद के बारे में बताने बैठे थे, मगर वह श्रीमद्भागवत गीता का वर्णन करने लगे। इस दौरान उन्होंने बताया कि इसमें श्रीकृष्ण ने कहा है कि ऐसे कर्मों से स्त्रियाँ दूषित हो जाती है और उनसे जो सन्तान उत्पन्न होती है, वह शंकरवर्ण की होती है। शंकरवर्ण को आसानी से समझा जाये, तो धान की जो हाइब्रिड पैदावार है, उसे शंकरवर्ण कहा जाता है। जो धान कम और भूसी ज्यादा देती है।

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव

लव जेहाद के सबसे बड़े दुष्परिणाम राहुल गाँधी

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने आगे कहा कि इसे और ज्यादा आसानी से समझें, तो इस देश में लव जेहाद के सबसे बड़े दुष्परिणाम राहुल गाँधी है। जाहिर है कि वह शंकरवर्ण है, इसलिए उनका कुलधर्म नष्ट हो चुका है, उनका जातिधर्म नष्ट हो चुका है, उनका स्वभाव नष्ट हो चुका है। इसलिए उन्हें जहां भी कसौटी पर रखा जाता है, वहाँ शंकरवर्ण धान जैसा ही परिणाम देते हैं। लवजेहाद पर बहुत पहले कानून बनना चाहिए था, मगर अब बना है। इसके लिए यूपी के सीएम योगीजी को धन्यवाद, सरकार को धन्यवाद।

ये भी देखें: गोरखपुर: दुकान में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर खाक

रिपोर्टर,

सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story