×

BJP नेता की दबंगई: युवक को सरेआम लात-घूंसे से पीटा, वीडियो वायरल

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से एक ऐसा वीडियो आया है जिसको देखकर हैरान हो जाएंगे आप। बीजेपी के नगर अध्यक्ष की दबंगई का एक वीडियो वायरल हुआ है।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 5:28 AM GMT
BJP नेता की दबंगई: युवक को सरेआम लात-घूंसे से पीटा, वीडियो वायरल
X
BJP नेता की दबंगई: युवक को सरेआम लात-घूंसे से पीटा, वीडियो वायरल (social media)

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से एक ऐसा वीडियो आया है जिसको देखकर हैरान हो जाएंगे आप। बीजेपी के नगर अध्यक्ष की दबंगई का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में नगर अध्यक्ष संतोष पांडे एक शख्स की मेडिकल स्टोर के सामने पिटाई कर रहे हैं। उनके साथ मौजूद शुभम मेडिकल स्टोर के प्रोपराइटर संदीप भी मारते नजर आए हैं। अन्य लोग भी मौके का फायदा उठाकर हाथ साफ करने लगे, लेकिन इस दबंगई को देखकर आस-पास मौजूद लोग दंग रह गए।

ये भी पढ़ें:हद में रहे चीन: अब भुगतने पड़ेंगे अंजाम, इस देश ने दी ड्रेगन को चेतावनी

raebareli-matter raebareli-matter (social media)

मामला जिला अस्पताल के सामने एक मेडिकल स्टोर के पास का था

मामला जिला अस्पताल के सामने एक मेडिकल स्टोर के पास का था। बताया जा रहा है कि जिस युवक की बीजेपी के नगर अध्यक्ष संतोष पांडे पिटाई कर रहे हैं। उस पर मेडिकल स्टोर से दवा लेते समय जालसाजी का आरोप है, लेकिन क्या दवा लेते समय एक गरीब की पिटाई करना जायज है। अगर आरोप लगा था तो पुलिस को सूचना देने के बजाय कानून हाथ में लेने की क्या जरूरत थी, जिस तरह से लात जूते से युवक की पिटाई की तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है।

पैर छूकर शिवकर बिनती भी करता रहा

यही नहीं सार्वजनिक स्थल घंटों गाली गलौज भी करते रहे। भले ही युवक ने जालसाजी की हो बिना पैसे दिए दवाइयां ले ली हो, लेकिन जो तस्वीरों में दिख रहा है वह शर्मसार करने वाला है। मारपीट के दौरान बार-बार पैर छूकर शिवकर बिनती भी करता रहा, लेकिन किसी ने उसको बचाने की कोशिश नहीं की पूरा वाक्य पास में मौजूद एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर दिया और फिर उसे वायरल कर दिया।

raebareli-matter raebareli-matter (social media)

ये भी पढ़ें:साजिशों से बाज आएगा ड्रैगन? LAC पर शांति के लिए भारत-चीन के बीच बनी ये सहमति

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता की दबंगई सबकी आंखों के सामने आ गई। ऐसे में अब देखना यह है कि कानून व्यवस्था पर लगाम न लगा पाने वाले पुलिस अधिकारियों के तबादले को लेकर जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त रुख अपना रहे हैं। वही इस वीडियो ने यह बात तो साफ कर दी कि जिलों में बैठे बीजेपी नेता किस तरह से कानून व्यवस्था का भरे बाजार में मखौल उड़ा रहे हैं। जरूरत है जिले की कार्यकारिणी में मौजूद ऐसे बीजेपी नेताओं पर भी कार्यवाही करने की।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story