×

ममता पर हमला: अब गरजे स्वतंत्र देव सिंह, बोले बंगाल हिंसा पर उतरी मुख्यमंत्री

बाराबंकी में वयोवृद्ध भाजपा नेता केदारबख्श सिंह के निधन के बाद उनके परिवार के प्रति सांत्वना देने पहुँचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि श्री सिंह जनसंघ से लेकर भाजपा तक उनके साथ रहे और उनके जाने से पूरी भाजपा दुखी है ।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 9:39 AM GMT
ममता पर हमला: अब गरजे स्वतंत्र देव सिंह, बोले बंगाल हिंसा पर उतरी मुख्यमंत्री
X
 स्वतंत्र देव सिंह द्वारा पूछे गए प्रश्नों के जनता ने जवाब दिए थे साथ ही शिकायत भी की थी। इस दौरान लोगो ने खेती के लिए नहरों में पर्याप्त पानी न प्राप्त होने की बात भी कही थी।

बाराबंकी: बाराबंकी में आज भाजपा के वयोवृद्ध साथी के देहान्त के बाद उनके परिवार को ढाँढस देने पहुँचे उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उत्तर प्रदेश से लेकर बंगाल तक सियासी तीर छोड़े । स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि बंगाल से सत्ता सरकती देख कर हिंसा पर उतर आई है ममता और वह बूथ अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पर अपने गुण्डों से हमला करवा रही हैं । किसान आन्दोलन को काँग्रेस आधारित आन्दोलन करार देते हुए जहाँ काँग्रेस को घेरा वहीं शिवपाल और ओवैशी के गठबन्धन पर बेफिक्र होते हुए कहा कि हम कार्यकर्ता आधारित पार्टी हैं हम पर किसी गठबन्धन का कोई असर पड़ने वाला नही है ।

ये भी पढ़ें:राजस्थान: गहलोत सरकार को लगा तगड़ा झटका, 2 विधायकों ने वापस लिया समर्थन

बाराबंकी में वयोवृद्ध भाजपा नेता केदारबख्श सिंह के निधन के बाद उनके परिवार के प्रति सांत्वना देने पहुँचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि श्री सिंह जनसंघ से लेकर भाजपा तक उनके साथ रहे और उनके जाने से पूरी भाजपा दुखी है । ईश्वर अपने श्रीचरणों में उन्हें स्थान दे इसकी प्रार्थना करता हूँ और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करने आया हूँ । पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने काँग्रेस सहित सभी दलों पर अपने तरकश से सियासी तीर छोड़े । सबसे ज्यादा निशाने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल काँग्रेस रही । उन पर सियासी तीर कैसे छोड़े गए यह प्रदेश अध्यक्ष के बयान से खुद ही देख लीजिए।

सत्ता सरकती देख हिंसा पर उतरी ममता

कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के काफिले पर हुए हमले से आक्रोशित प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में ममता की सत्ता जा रही है और यह सब उनसे देखा नही जा रहा और इसी लिए सत्ता हाथ से सरकती देख कर अब वह हिंसा पर उतर आई हैं और बूथ अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पर वह अपने तृणमूल के गुण्डों से हमला करवा रही है । राजनीति में बुलेट का नही बैलेट का स्थान होता है और ममता बुलेट का सहारा ले रही है लेकिन जनता बैलेट की ताकत से उन्हें सत्ता से हटाएगी । भाजपा का कार्यकर्ता देवतुल्य है और अपने कठिन परिश्रम की पराकाष्ठा से सत्ता भाजपा को दिलवाएगी और हिंसा करने वाले दण्डित होंगे , गरीबो की सेवा होगी । राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हुए आक्रमण की मैं घोर निन्दा करता हूँ ।

किसान आन्दोलन नही कांग्रेस आधारित आन्दोलन

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो किसानों का कोई आन्दोलन हो नही रहा , और जहाँ आंदोलन हो रहा है वहाँ सरकार अवसर दे रही है किसानों से बात कर रही है मगर यह काँग्रेस का षड्यंत्र और यह आन्दोलन काँग्रेस आधारित आन्दोलन है फिर किसानों से वार्ता की जा रही है और शीघ्र समाधान हो जाएगा । किसानों की चिन्ता की बात है तो मोदी जी हर वक्त किसानों की चिन्ता करते है फिर चाहे वह किसान सम्मान निधि हो , नीम कोटेड यूरिया हो , किसान क्रेडिट कार्ड हो । मोदी जी किसानों के लिए समर्पित है और उनकी सरकार भी समर्पित है ।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 14: सालों बाद घर में लौंटी राखी सांवत, आते ही मचाया तहलका

शिवपाल - ओवैशी गठबंधन से कोई फर्क भाजपा पर नही पड़ेगा

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2022 के विधान सभा चुनाव में शिवपाल यादव और ओवैशी की पार्टी के सम्भावित गठबन्धन से भाजपा पर कोई असर पड़ने वाला नही है क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और उसके कार्यकर्ता ही चुनाव में जीत दिलाते हैं ।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story