देश का विकास कोई कर सकता है तो वो सिर्फ मोदी हैं: स्वतंत्र देव सिंह

गरीबो के लिए और मजदूरों के लिए अगर कोई काम किया है तो वो है मोदी जी ने, जिन्होंने महिलाओ के लिये शौचालय और उज्जवला गैस दिये किसानों को किसान सम्मान निधि दिए और गरीबो को पक्का मकान दिए। 

BJP

सोशल मीडिया से फोटो

जौनपुर भारतीय जनता पार्टी मल्हनी उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के म प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अगर देश का विकास कोई कर सकता है तो वो मोदी जी  हैं और प्रदेश का विकास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सम्भव हैं, उन्होंने बताया कि हम एक जगह गए थे वहां कुछ महिलाएं मिली उनसे हमने पूछ लिया कि यह  जो पक्का मकान हैं वह कौन दिया है तो वहाँ पर उपस्थित महिलाओं ने कहां कि ये पक्का मकान हमारे बेटे ने दिया है।

 

 

किसान सम्मान निधि

जानते है वो बेटा किसको बोली थी, वो बेटा बोली थी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी को इस देश में महिलाओं के लिये, किसानों के लिये, गरीबो के लिए और मजदूरों के लिए अगर कोई काम किया है तो वो है मोदी जी ने, जिन्होंने महिलाओ के लिये शौचालय और उज्जवला गैस दिये किसानों को किसान सम्मान निधि दिए और गरीबो को पक्का मकान दिए।

 

यह पढ़ें….फिर कांपी धरती: जोरदार झटकों से हिला भारत, घरों से निकलकर भागे लोग

 

किसानों का कर्ज माफ

उत्तर प्रदेश की सरकार देश के किसानों का कर्ज माफ की और योगी जी ने कोरोना महामारी में जिस मेहनत और लगन से काम किया उसी का परिणाम है  आज कोरोना जैसी महामारी को बढ़ने नही दिया। अमेरिका जैसे देश मे जिसकी आबादी 32 करोड़ की है लेकिन वहाँ कोरोना से मरने वालों की संख्या बहुत थी परन्तु योगी जी के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कोरोना पर विजय प्राप्त कर ली गई ।

 

BJP ELECTIONS

वोटकटवा से सावधान

उन्होंने मल्हनी प्रत्याशी मनोज सिंह को खड़ा कराकर जनता के बीच मे आशीर्वाद मांगे और अंत मे नसीहत देते हुए कहा कि वोटकटवा से सावधान रहें, जैसे मनोज सिंह की पत्नी ने स्व पारस नाथ की पत्नी को हरायी थी उसी तरह आप का आशीर्वाद रहा तो यह मनोज सिंह उनके बेटे को भी हरायेगें।

 

यह पढ़ें…चीन दागेगा मिसाइल: नक्शे से मिटा देगा नाम, अलर्ट हुई इस देश की सेना

 

बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज, संत कबीर नगर के सांसद प्रवीण निषाद, प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी, कैबिनेट मंत्री और मल्हनी चुनाव के प्रभारी अनिल राजभर, प्रदेश मंत्री संजय राय, जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह, विधानसभा संयोजक और जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, वाराणसी से विधायक नीलकंठ तिवारी, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कपिल देव मौर्य जौनपुर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App