×

अभी-अभी BJP नेता का सरेंडर: सवा करोड़ की रंगदारी मांगी थी चिन्मयानंद से

पूर्व केन्द्रीय ग्रह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयान्नद से छात्रा द्वारा पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस पूरे घटनाक्रम मे दो बीजेपी नेताओं के भी नाम सामने आये थे। जिसमे से बीजेपी नेता डीपीएस राठौड़ पर एसआईटी ने अपनी जांच रिपोर्ट मे आरोप लगाया था कि छात्रा के साथ साथ बीजेपी नेता ने भी सवा करोड़ की रंगदारी मांगी थी।

SK Gautam
Published on: 2 Jan 2020 1:13 PM GMT
अभी-अभी BJP नेता का सरेंडर: सवा करोड़ की रंगदारी मांगी थी चिन्मयानंद से
X

शाहजहांपुर: चिन्मयानंद से सवा करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप मे फंसे बीजेपी नेता ने आज सीजेएम कोर्ट मे सरेंडर किया था। लेकिन कोर्ट ने उनको जमानत पर रिहा कर दिया। जमानत पर रिहा होने के बाद आरोपी बीजेपी नेता ने खुद को निर्दोष बताया है।

दरअसल पूर्व केन्द्रीय ग्रह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयान्नद से छात्रा द्वारा पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस पूरे घटनाक्रम मे दो बीजेपी नेताओं के भी नाम सामने आये थे। जिसमे से बीजेपी नेता डीपीएस राठौड़ पर एसआईटी ने अपनी जांच रिपोर्ट में आरोप लगाया था कि छात्रा के साथ साथ बीजेपी नेता ने भी सवा करोड़ की रंगदारी मांगी थी।

ये भी देखें : लखनऊ: नये साल में जनता को मिला बड़ा झटका, यूपी में बिजली की कीमतें फिर बढ़ाई गई

आरोपी बीजेपी नेता ने खुद को निर्दोष बताया

एसआईटी ने चार्जशीट कोर्ट मे दाखिल कर दी थी। उसके बाद डीपीएस राठौड़ को कोर्ट ने सम्मन जारी किया था। लेकिन वह कोर्ट मे पेश नही हुए थे। इसके बाद फिर से कोर्ट ने बीजेपी नेता को सम्मन जारी किया। आज वह कोर्ट मे पेश हुए। लेकिन सीजेएम कोर्ट ने उनको जमानत पर रिहा कर दिया। जमानत मिलने के बाद कोर्ट से बाहर आने के बाद आरोपी बीजेपी नेता ने खुद को निर्दोष बताया। उन्होंने कहा कि मै निर्दोष हू। जल्द साबित हो जाएगा। हमे न्यायालय पर पूरा भरोसा है।

ये भी देखें : 45 साल बाद सामने आई महिला, खुद को अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का किया दावा

आपको बता दें कि लाॅ छात्रा ने चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद कुछ वीडियो वायरल हुए थे। जिसमे छात्रा चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांग रही थी। इस पूरे घटनाक्रम की जांच एसआईटी ने की थी। जिसमे छात्रा और चिन्मयानंद पर लगे आरोपों को सही पाया था। वही हाईकोर्ट ने छात्रा को जमानत पर रिहा कर दिया था। लेकिन चिन्मयानंद यौन शोषण के आरोप मे अभी भी जेल मे बंद है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story