45 साल बाद सामने आई महिला, खुद को अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का किया दावा

केरल के तिरुअनंतपुरम की रहने वाली इस 45 साल की महिला ने जिला पारिवारिक अदालत ने इस मामले में केस दायर किया है। महिला का दावा किया है कि वह प्रख्यात पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी है।

केरल: केरल की 45 साल की एक महिला ने प्रख्यात गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा करते हुए उनके खिलाफ केस दायर किया है।

1974 में पैदा हुई करमाला मोडेक्स ने दावा किया है कि जब वह सिर्फ चार दिन की थी उस समय अनुराधा पौडवाल ने उन्हें उनके पालित माता-पिता पोन्नाचन और एग्नेस को सौंप दिया था, क्योंकि वह उस समय बहुत व्यस्त गायिका थीं और उनके पास एक बच्चे को पालने के लिए समय नहीं था।

केरल के तिरुअनंतपुरम की रहने वाली इस 45 साल की महिला ने जिला पारिवारिक अदालत ने इस मामले में केस दायर किया है। महिला का दावा किया है कि वह प्रख्यात पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी है।

ये भी पढ़ें…VIDEO: अनुराधा पौडवाल ने किए गोरखनाथ के दर्शन, कहा- अाजकल के गानों में नहीं मिठास

पद्मश्री से सम्मानित है अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल को नेशनल फिल्म अवार्ड और पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है और उन्होंने अरुण पौडवाल से शादी की है। करमाला का कहना है कि करीब चार-पांच साल पहले जब उसको पालने वाले पिता पोन्नाचन मरणासन्न थे।

तब उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी वास्तविक मां अनुराधा पौडवाल हैं। उन्होंने बताया कि मैं केवल 4 दिन की थी जब मुझ उनको सौंप दिया गया उस समय मेरे पिता  महाराष्ट्र में सेना में तैनात थे और अनुराधा के मित्रों में शामिल थे।

बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया। यह बात पोन्नाचन के मन पर एक बोझ थी। यहां तक कि उनकी पत्नी को भी नहीं पता था की करमाला मशहूर पार्श्वगायिका की बेटी है।

इस दंपति के तीन बेटे हैं और इन्होंने करमाला को चौथे बच्चे के रूप में स्वीकार किया। करमाला की मां एग्नेस 82 साल की है और वह बिस्तर पर हैं और अल्जाइमर बीमारी से पीड़ित हैं।

ये भी पढ़ें…गुलशन कुमार इस सिंगर को बनाना चाहते थे दूसरी लता मंगेशकर, ऐसे हो गई चूक

पौडवाल ने फोन से बात करने पर दुत्कार दिया

पिता की स्वीकारोक्ति के बाद करमाला ने पौडवाल से फोन पर कई बार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उसे दुत्कार दिया गया। उसका दावा है कि बाद में उन्होंने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।

इसके बाद हमने केस करने का निर्णय लिया। वह मेरी मां है और मैं उसे वापस चाहती हूं। करमाला की वर्तमान में शादी हो चुकी है और उसके तीन बच्चे हैं।

करमाला के वकील ने कहा कि जिला फैमिली कोर्ट ने अनुराधा पौडवाल और उनके दोनों बच्चों को व्यक्तिगत रूप से 27 जनवरी को अदालत में हाजिर होने को कहा है। वकील ने भी कहा कि उन्होंने पार्श्वगायिका से बात करने का प्रयास किया लेकिन उन्हें कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला।

करमाला ने अनुराधा पौडवाल से 50 करोड़ का मुआवजा मांगा है जो कि उसके बचपन को अस्वीकार करने और उसे यह जीवन देने के लिए है। यदि अनुराधा पौडवाल और उनके पति करमाला के दावे को अस्वीकार करते हैं तो वह डीएनए टेस्ट के लिए कहेगी।

ये भी पढ़ें…एक्ट्रेस मीना कुमारी को फीमेल गुरु दत्त कहने पर ट्रोल हुए अनुप जलोटा