×

भाजपा के ये दिग्गज नहीं मनाएंगे दिवाली, घर पर करेंगे पूजा पाठ

भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि इस दीपावली को में उन कोरोना वीरों के नाम समर्पित करता हूँ जो अपने को देश के नाम क़ुर्बान कर गये। भाजपा नेता ने इसी के साथ सभी लोगों से कहा है कि हम सब को इस से सबक़ लेना ज़रूरी है।

Newstrack
Published on: 12 Nov 2020 5:16 PM GMT
भाजपा के ये दिग्गज नहीं मनाएंगे दिवाली, घर पर करेंगे पूजा पाठ
X
भाजपा के ये दिग्गज नहीं मनाएंगे दिवाली, घर पर करेंगे पूजा पाठ

मेरठ: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने आज यहां ऐलान किया है कि वे इस बार दीपावली का पर्व नहीं मनाएंगे। नई सड़क शास्त्री नगर में व्यापारियों को सम्बोधित करते हुये विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि यह वर्ष कोरोना महामारी में बीत गया। पूरे वर्ष हर एक व्यापारी एवं हर घर में कोरोना का डर ओर भय बना रहा।

ये भी पढ़ें: झारखंड की खास खबरः जारी हो गई गाइडलाइन, केवल दो घंटे की दिवाली

कोरोना वीरों के नाम समर्पित ये दीवाली

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि वह इस वर्ष दीपावली अपने घर परिवार एवं प्रतिष्ठान फ़ैक्टरी में भगवान की पूजा पाठ करेंगे। इस बार विनीत शारदा दीपावली हर वर्ष की भाँति नहीं मनाएँगे। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि कोरोना महामारी में मेरठ एवं प्रदेश, देश के नागरिक भगवान को प्यारे हो गये उनके नाम एक दीपक जलायेंगे जिस से उनकी आत्मा को शांति प्राप्त हों। उन्होंने कहा कि इस दीपावली को में उन कोरोना वीरों के नाम समर्पित करता हूँ जो अपने को देश के नाम क़ुर्बान कर गये। भाजपा नेता ने इसी के साथ सभी लोगों से कहा है कि हम सब को इस से सबक़ लेना ज़रूरी है।

diwali

उनके अनुसार देश के प्रधानमंत्री, प्रदेश के मुख्यमंत्री बार बार हाथ जोड़ कर निवेदन कर रहे है 2 गज की दूरी बना कर चले मास्क का इस्तेमाल करे बार बार साबुन से हाथ धोये इस वर्ष हमने ख़ुद को ओर अपने परिवार के स्वास्थ की रक्षा करली को हमारे लिये बहुत बड़ी दीपावली होगी आपसे सब से निवेदन हे आप भी कुछ ऐसा अच्छा सा करे ।

ये भी पढ़ें: दिवाली पर योगी जंगल में करेंगे मंगलः तीन घंटे वनटांगियों के बीच होंगे खास

अनाथ बच्चों के साथ मनाएंगे दीपावली

विनीत शारदा ने कहा हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी रामानुज वैश्य अनाथश्रम में अनाथ बच्चों के साथ दीपावली ज़रूर मनाने जायेंगे शारदा ने कहा कि इन अनाथ बच्चों के साथ दीपावली बना कर उन के चेहरे पर हंसी ख़ुशी देख कर मुझे सारे जहाँ की ख़ुशी मिल जाती है। विनीत शारदा ने कहा की में आज संकल्प ले रहा हूँ आप सभी प्रदेश देश एवं मेरठ वासियो से भी संकल्प लेने के लिये प्राथना करता हूं की दीपावली पर हम अपने शहर अपने प्रदेश अपने देश को बचाने के लिये आतिशबाजी पटाखे नहीं जलाएँगे ,आतिशबाजी से बहुत नुक़सान होता हे साथ स्वास्थ भी ख़राब होता हे पोलिउशन को रोकना हे तो आतिशबाजी जलानी बंद करनी होगी

सुशील कुमार मेरठ

Newstrack

Newstrack

Next Story