×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

भाजपा विधायक ने डीएम बागपत के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए गंभीर आरोप

भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार में भी भ्रष्टाचार रुकने का नाम नही ले रहा है जिसको लेकर बागपत से भारतीय जनता के विधायक योगेश धामा ने बागपत की डीएम शकुंतला गौतम पर भ्रष्टाचार का गम्भीर आरोप लगाया है। यह गंभीर आरोप अवैध खनन को लेकर लागाये गए हैं

SK Gautam
Published on: 3 March 2020 11:20 AM GMT
भाजपा विधायक ने डीएम बागपत के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए गंभीर आरोप
X

बागपत: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार में भी भ्रष्टाचार रुकने का नाम नही ले रहा है जिसको लेकर बागपत से भारतीय जनता के विधायक योगेश धामा ने बागपत की डीएम शकुंतला गौतम पर भ्रष्टाचार का गम्भीर आरोप लगाया है। यह गंभीर आरोप अवैध खनन को लेकर लागाये गए हैं। इस अवैध खनन के कारण गांव के किसानों की फसलें भी बर्बाद हो रही है। जिसका विरोध करने पर खनन माफिया गांव वालों से मार पीट करते हैं।

बागपत की डीएम भृस्टाचार में लिप्त

बता दें कि बागपत से भारतीय जनता के विधायक योगेश धामा ने इस बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक चिट्ठी भेजकर कार्रवाई की मांग भी की है। बीजेपी के बागपत विधानसभा से विधायक योगेश धामा ने आरोप लगाते हुए मीडिया को बताया कि बागपत की डीएम भृस्टाचार में लिप्त हैं और डीएम की मिलीभगत से बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में यमुना खादर के बदरखा गांव में जिले का एक कुख्यात बदमाश खनन कर रहा है।

ये भी देखें: कपल्स के बिच होगी ये प्रतियोगिता, जीतने पर मिलेगा खास इनाम

इस अवैध खनन के कारण बालू से भरे ट्रकों की वजह से गांव के तमाम रास्ते ओर खेती बर्बाद हो रही है। जिसकी शिकायत करने पर कुख्यात खनन माफिया के गुर्गे ग्रामीणों के साथ आए दिन मारपीट भी करते है । ग्रामीण काफी दहशत में रहते है ।

मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मिलकर की शिकायत

विधायक ने पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश सुनील राठी की तरफ इशारा करते हुए बताया कि कुख्यात बदमाश की जनपद में दहशत है और वह पट्टा धारक को धमकाकर और डीएम शकुंतला गौतम से मिलीभगत कर यमुना में खनन कर रहा है। फिलहाल विधायक का कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मिलकर भी शिकायत की है और जल्द ही मामले में कार्रवाई भी की जाएगी ।

ये भी देखें: यूपी विधानसभा चुनाव: इस वजह से खाली है कई सीटें, जल्द होगा मतदान

SK Gautam

SK Gautam

Next Story