×

इम्युनिटी बढ़ाने के लिए BJP विधायक ने किया ऐसा काम, खड़ा हो गया विवाद

बताया जा रहा है कि इम्युनिटी बढ़ाने के लिए बीजेपी विधायक की ओर से क्षेत्र में जूस बंटवाया गया था। जिसे पीने के बाद लोगों ने शिकायत की।

Shivani Awasthi
Published on: 29 April 2020 2:51 PM GMT
इम्युनिटी बढ़ाने के लिए BJP विधायक ने किया ऐसा काम, खड़ा हो गया विवाद
X

वाराणसी। लॉकडाउन में बीजेपी नेताओं का विवादों से नाता बढ़ता जा रहा है। वाराणसी के कैंट क्षेत्र से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव अब लपेटे में आ गए हैं। आरोप है कि विधायक के समर्थकों ने तिल भाण्डेश्वर इलाके में एक्सपायरी डेट का जूस बांट दिया। जूस पीने के बाद कुछ लोगों को कड़वा लगा तो मामला गरमाने लगा। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी मामले ने तूल पकड़ लिया।

कांग्रेस ने विधायक पर लगाया आरोप

बताया जा रहा है कि इम्युनिटी बढ़ाने के लिए बीजेपी विधायक की ओर से क्षेत्र में जूस बंटवाया गया था। जिसे पीने के बाद लोगों ने शिकायत की। दूसरी ओर कॉंग्रेस नेता अजय राय ने आरोप लगाया कि लॉकडाउन में बीजेपी नेता लगातार गलत काम कर रहे हैं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/04/WhatsApp-Video-2020-04-29-at-8.00.37-PM.mp4"][/video]

इसके पहले भी 2019 में कैंट विधायक इस तरह का जूस बंटवाया चुके हैं। अजय राय ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र होने के बावजूद बीजेपी के नेता शराब तस्करी जैसे धंधे में संलिप्त है। अब इसके बाद विधायक की शर्मनाक करतूत।

ये भी पढ़ेंः यूपी पुलिस पर हमला: फिर चले ताबड़तोड़ पत्थर, नहीं मान रहे उपद्रवी

विधायक ने आरोपों से किया इनकार

वहीं बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने पूरे आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि जो जूस बांटा गया है, वो डाबर कंपनी की है। उन्होंने दावा किया कि डाबर कंपनी की ओर से इस तरह ही गलती बहुत कम होती है। विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने भी जूस का सेवन किया है। जूस की एक्सपायरी डेट जून में है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/04/WhatsApp-Video-2020-04-29-at-8.00.38-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः अलर्ट जारी! आने वाले हैं 163 चक्रवाती तूफान, IMD ने बताए इनके नाम

वाराणसी में कोरोना वायरस का कहर

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2115 तक पहुंच चुकी है। अब कोरोना से संक्रमित 60 जिलों में से 53 जिलों में एक्टिव केस हैं। वहीं वाराणसी में मरीजों का कुल आंकड़ा 52 हो चुका है। वर्तमान में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 43 पहुंच गई है। आठ लोग कोरोना पर विजय पा चुके हैं जबकि एक कारोबारी की मौत हो चुकी है।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story