चांदपुर से भाजपा विधायक कमलेश सैनीः राजनीति में न आतीं तो समाजसेवा करतीं

विधायक के तौर पर क्षेत्र में आईटीआई, जीजीआईसी संस्थाओं का निर्माण कराया एवं बिजली की समस्या निवारण हेतु बिजली घर का निर्माण कराया तथा मेरठ बिजनौर को जोड़ने वाले पुल का भी कार्य कराया और छोटे बड़े अनेक पुल बनवाये।

BJP MLA Kamlesh Saini

विधायक कमलेश सैनी का साक्षात्कार (फोटो सोशल मीडिया)

योगेन्द्र शर्मा

बिजनौर के चांदपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कमलेश सैनी का कहना है कि राजनीति में न आतीं तो समाजसेवा करतीं। उनके परिवार में पति हरिराज सिंह चार बेटी और एक बेटा है।

विधायक चुनाव महंगे होने का कारण विज्ञापन व मीडिया पर अधिक खर्च होना बताती हैं। उनका कहना है कि यदि घर बैठे ही ई वोटिंग हो जाये तो चुनाव की महंगाई पर लगाम लगायी जा सकती है।

जनता को अपेक्षा होनी चाहिए

एक सवाल के जवाब में कमलेश सैनी ने कहा जनता की अपेक्षा जनप्रतिनिधियों से बढ़नी ही चाहिए क्योंकि हम उनके लिए ही क्षेत्र से चुनकर आये हैं तथा जनता ही जनार्दन होती है विधायक को क्षेत्र का काम कराते रहना चाहिए तथा उनक बीच जाकर हमें कोई दिक्कत नहीं होती।

कमलेश सैनी ने कहा जनता से हमें अपेक्षा है कि वह जनप्रतिनिधियों के कार्यो में सहयोग करें तथा तालमेल कराकर क्षेत्र का विकास करायें और समय समय पर क्षेत्र की समस्याओं को जनप्रतिनिधि को बतायें।

BJP MLA Kamlesh Saini with family

विधायक ने कहा जनता के साथ खुशी वह पल शेयर करना चाहूंगी जब मुझे विधान सभा से टिकट मिला और क्षेत्र की जनता ने मुझे जिताकर इस विधान सभा की पहली महिला विधायक होने का गौरव प्रदान किया।

कमलेश सैनी ने कहा दुख के वह पल क्षेत्र की जनता के साथ शेयर करती हूँ जब मेरे माता पिता की मृत्यु हुई तथा जिन्होंने मुझे सत्य के मार्ग पर चलने एवं गरीबों की सेवा करने की प्रेरणा दी।

गरीब बच्चों को शिक्षा देती हैं

उन्होंने कहा कि राजनीति के बाद समय मिलने पर पेड़ पौधे लगाती हैं एवं गरीब बच्चों को शिक्षा देती  हैं।

विधायक दलबदल के बारे में लोग पार्टी की अपेक्षा के कारण ही करते है। कार्यकर्ता को अपने नेता के प्रति  निष्ठावान होना चाहिए।

BJP MLA Kamlesh Saini with Keshav Maurya

उन्होंने कहा कि विधायक के तौर पर क्षेत्र में आईटीआई, जीजीआईसी संस्थाओं का निर्माण कराया एवं बिजली की समस्या निवारण हेतु बिजली घर का निर्माण कराया तथा मेरठ बिजनौर को जोड़ने वाले पुल का भी कार्य कराया और छोटे बड़े अनेक पुल बनवाये।

इसे भी पढ़ें BJP विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- हिंदू विरोधी हैं राहुल गांधी और प्रियंका

कमलेश सैनी ने कहा विधायक निधि के बारे में राय है यह क्षेत्र के विकास में मददगार है जिसकी राशि को बढ़ाया जाना चाहिए जिससे क्षेत्र का और विकास हो सके।

उन्होंने कहा नौकरशाही कार्य में मददगार ही होती है अधिकारियों से बात करके क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाया जाता है नौकरशाही को लेकर मुझ को कष्ट नहीं है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App