×

योगी जी इन्हें कैसे रोकेंगे आपः ये हैं भाजपा विधायक, न मास्क न ही सोशल डिस्टेंसिंग

मंदिर में जलाभिषेक करके गर्भ ग्रह से बाहर निकले विधायक नंद किशोर गुर्जर से वहां खडे एक शख्स ने जब सवाल किया कि लाॅकडाउन में कैसे पहुंच गए तो कहने लगे चोरी से आया हूं और ऐसी वीडियो डिलीट कर देनी चाहिए।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 8:29 AM GMT
योगी जी इन्हें कैसे रोकेंगे आपः ये हैं भाजपा विधायक, न मास्क न ही सोशल डिस्टेंसिंग
X

कोरोना को काबू में करने के लिए यूपी में शनिवार और रविवार को कम्पलीट लाॅकडाउन लगाया गया है|यानि आप न कहीं आ सकते हैं और न जा सकते हैं और पुलिस आपके वाहन को सीज भी कर सकती है और चालान भी काट सकती है |लेकिन ये आदेश शायद यूपी की गरीब और भोली भाली जनता के लिए है और रसूखदारों में इसमें छूट है| अगर ऐसा नहीं होता तो फिर गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर लाॅकडाउन तोड़ते हुए बागपत कैसे पहुंचे और जिस एतिहासिक सिद्धपीठ पुरा महादेव मंदिर के कपाट बंद थे, वहां कैसे जलाभिषेक कर दिया?

नहीं करें ये कामः कम अंक लाने वालों का मनोबल बढ़ायें, पर प्रोत्साहित न करें

न मुंह पर मास्क और न सोशल डिस्टेंसिंग

बागपत के एतिहासिक पुरामहादेव मंदिर में शिवरात्रि पर जलाभिषेक करते लाल टीर्शट में दिख रहे ये शख्स गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर हैं...न मुंह पर मास्क है और न सोशल डिस्टेंसिंग |

इस पुरा महादेव मंदिर के कपाट पूरी तरीके से भक्तों के लिए बंद थे, लेकिन सत्ताधारी विधायक को आखिर कौन रोक सकता था? मंदिर के पीछे के दरवाजे से मंदिर में दाखिल कराया गया और फिर इत्मिनान से जलाभिषेक भी कराया गया। यानि लाॅकडाउन में भगवान के घर पर बंदिशे सिर्फ आम जनता के लिए थी, रसूखदारों के लिए न लाॅकडाउन था और भगवान के घर का दरवाजा बंद था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

गुर्जर समाज की ताकतः सचिन पायलट को बड़ी राहत, एकजुट हो गए तीन राज्य

चोरी से आया हूं मंदिर में

इस पुरामहादेव मंदिर में हर साल शिवरात्रि पर मेला लगता है और 25 लाख से ज्यादा शिवभक्त कांवडिए जलाभिषेक करते हैं, लेकिन कोरानाकाल के चलते इस पर ऐसा नहीं हो पाया। आम भक्त के लिए बंदिशे थी, लेकिन भाजपा विधायक को कौन रोकता। मंदिर में जलाभिषेक करके गर्भ ग्रह से बाहर निकले विधायक नंद किशोर गुर्जर से वहां खडे एक शख्स ने जब सवाल किया कि लाॅकडाउन में कैसे पहुंच गए तो कहने लगे चोरी से आया हूं और ऐसी वीडियो डिलीट कर देनी चाहिए।

नियमों का उलंघन

आम भक्तों के लिए बंदिशे और वीवीआईपी के लिए नियम क्यों ताक पर रखे गए..ये वीडियो कई सवाल भी छोड़ रहीं हैं...जब यूपी में रविवार को भी कम्पलीट लाॅकडाउन था तो कैसे विधायक बागपत में दाखिल हो गए? क्या बागपत पुलिस प्रशासन विधायक और उनके साथ आए लोगों पर लाॅकडाउन उल्लंघन का मुकद्दमा दर्ज कर पाएगा?

क्या कोरोनाकाल में आम आदमी को ही कोरोना वायरस से खतरा है और सत्ताधारी विधायक को कोरोना नहीं होगा? क्या वीवीआईपी और आम लोगों के लिए अलग-अलग लाॅकडाउन के नियम हैं? अब देखना ये होगा कि इस मामले में लखनऊ से क्या एक्शन होता है और बागपत पुलिस क्या विधायक और उनके साथ आए लोगों पर मुकददमा दर्ज करने की हिम्मत जुटा पाएगी ?

रिपोर्टर- पारस जैन, बागपत

मरीज मिला तो नपेंगे अफसरः योगी का अफसरों को कड़ा संदेश, घरों से निकलें बाहर

Newstrack

Newstrack

Next Story