×

वाराणसी: मुख्तार अंसारी के बेटे की शादी पर बवाल, BJP MLA ने प्रियंका को लिखा पत्र

बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की शाही शादी को लेकर सियासत तेज हो गई है. पूर्व विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय की पत्नी भाजपा विधायक अलका राय ने अब्बास अंसारी की शादी के इंतजाम को लेकर राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है.

Monika
Published on: 2 Feb 2021 1:23 PM GMT
वाराणसी: मुख्तार अंसारी के बेटे की शादी पर बवाल, BJP MLA ने प्रियंका को लिखा पत्र
X
BJP विधायक ने अंसारी के बेटे की शादी पर उठाए सवाल, प्रियंका गांधी को लिखा पत्र

वाराणसी: बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की शाही शादी को लेकर सियासत तेज हो गई है. पूर्व विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय की पत्नी भाजपा विधायक अलका राय ने अब्बास अंसारी की शादी के इंतजाम को लेकर राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है. अलका राय ने प्रियंका गांधी को पत्र लिखकर बाहुबली विधायक के परिवार को बचाने का आरोप लगाया.

अलका राय ने पत्र में क्या लिखा है ?

उन्होंने पत्र लिखकर कहा कि पंजाब सरकार ने मेरे पति के हत्यारे और राजस्थान सरकार ने उसके बेटे को राज्य अतिथि बना रखा है. यहां तक की मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी की शादी बड़ी धूमधाम से करवाई गई जिसकी फोटो समाचार पत्रों में भी छपी हैं.अलका ने कहा कि कांग्रेस सरकारों द्वारा एक हत्यारे को संरक्षण दिया जा रहा है जिससे हम बेहद आहत हैं. एक महिला होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगी. आप आए दिन अपराध और अपराधियों के खिलाफ दावे करती रहती हैं परंतु इंसाफ मांग रही मुझ जैसी अनेकों पीड़िताओं के एक भी पत्र का ना तो आपने जवाब देना उचित समझा और न ही हमें इंसाफ दिलाने की कोशिश की. उल्टे यह बात स्पष्ट है कि आप और आपकी सरकार पूरी तरह मुख्तार और उसके अपराध के पीछे खड़ी है.

पत्र

ये भी पढ़ें : अम्बेडकरनगर: 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, पुज्जू हत्याकांड में थी तलाश

अब्बास अंसारी पर यूपी सरकार ने रखा है ईनाम

अब्बास अंसारी पर उत्तर प्रदेश सरकार ने 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित कर रखा है. बावजूद इसके अब्बास अंसारी बेखौफ़ ना सिर्फ घूम रहा है बल्कि शाही अंदाज में शादी भी कर रहा है. अलका राय ने पत्र में लिखा कि उत्तर प्रदेश की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार अंसारी को लाने के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुकी है लेकिन आप और आपकी सरकार उसे बचाने में लगी हुई है.

आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें : हरदोई: दबंगो ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, परिवार में पसरा मातम

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story