×

बलात्कारियों को सीने में मारो गोली BJP विधायक

हैदराबाद, मिर्जापुर, उन्नाव में रेप के बाद महिलाओं बच्चियों के साथ जलाकर हत्या करने मामले में पूरे देश गुस्से में है। हर जगह सरकार से सख्त कानून बनाने और दोषियों को तत्काल फांसी देने या गोली मारने जैसी मांगे पूरे देश मे गूंज उठी है।

Shreya
Published on: 5 Dec 2019 11:38 AM GMT
बलात्कारियों को सीने में मारो गोली BJP विधायक
X

इटावा: हैदराबाद, मिर्जापुर, उन्नाव में रेप के बाद महिलाओं बच्चियों के साथ जलाकर हत्या करने मामले में पूरे देश गुस्से में है। हर जगह सरकार से सख्त कानून बनाने और दोषियों को तत्काल फांसी देने या गोली मारने जैसी मांगे पूरे देश मे गूंज उठी है। इसी के चलते अब उत्तर प्रदेश सरकार की महिला विधायक का गुस्सा बलात्कारियों के लिए फूट पड़ा है। महिला विधायक ने मांग करते हुए कहा है कि प्रसाशन अब इनको दौड़कर पैर में बल्कि सीने में गोली मारे या फांसी दे।

यह भी पढ़ें: पहले रेप, फिर हत्या और अब सुलह-समझौता, जानें पूरा मामला

इटावा की भर्थना विधान सभा क्षेत्र से भाजपा की महिला विधायक ने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए रेप करने वालों को दौड़ाकर सीने में गोली मार देने की बात कहते हुए कहा, अगर कानून कड़ी सजा दे तो ऐसे बलात्कारियो की इस अपराध करने की हिम्मत न हो विधायक ने उन्नाव मामले में बोलते हुए माना कि हमारे कानून में कुछ कमियां है। जिसका फायदा ऐसे लोग उठाते है और ऐसे अपराध करते है।

यूपी के उन्नाव में जमानत पर रिहा होकर आए गैंगरेप के 2 आरोपियों ने गुरुवार तड़के पीड़ित युवती को जला दिया। पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित को पांच आरोपियों ने आग लगाई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: फौरन खरीद लें ये स्मार्टवॉच, कीमत मात्र इतनी, फीचर जान रह जायेंगे दंग

Shreya

Shreya

Next Story