×

भाजपा विधायक के माता-पिता को कोरोना, पार्टी में मची खलबली

सोमेंद्र तोमर ने बताया उनके माता-पिता गाजियाबाद में उनके बड़े भाई के पास रह रहे थे। कुछ दिन पूर्व उन्हें बुखार आया था। जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया

Aradhya Tripathi
Published on: 22 Jun 2020 12:12 PM GMT
भाजपा विधायक के माता-पिता को कोरोना, पार्टी में मची खलबली
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मेरठ दक्षिण क्षेत्र से भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर के माता-पिता को कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद पार्टी नेताओं में खलबली मची है। इससे पहले भाजपा नेता विभांशु वशिष्ठ के संक्रमित मिलने के बाद भी सोमेंद्र तोमर, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल समेत कई भाजपा नेताओं को क्वारंटीन होना पड़ा था।

मैक्स हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं माता-पिता- सोमेंद्र सिंह तोमर

भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर ने न्यूज ट्रैक से बातचीत में अपने माता पिता के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि तो की है लेकिन,उन्होंने अपने होम क्वारंटीन होने की खबरों को गलत बताया है। विधायक सोमेंद्र तोमर का कहना है कि उनके माता-पिता गाजियाबाद में उनके बड़े भाई के पास रह रहे थे। कुछ दिन पूर्व उन्हें बुखार आया था। जिसके बाद उन्हें मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया था। रविवार को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज से मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें- प्राकृतिक आपदा समाज के निर्धन एवं वंचित लोगों पर ही पड़ती है: आनंदीबेन पटेल

जहां पर वह इस समय आईसीयू में भर्ती हैं। सोमेन्द्र तोमर के अनुसार उनकी मां को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। हालांकि इससे पहले विधायक के करीबी लगातार गुमराह करते रहे कि जो मकान स्वास्थ्य विभाग ने रिपोर्ट में दर्शाया है, उससे भाजपा विधायक का कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा विधायक के माता पिता के कोरोना संक्रमण की सूचना से भाजपा के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं में खलबती मची है।

तोमर भी कराएंगे टेस्ट, पार्टी में मचा हड़कंप

दरअसल,विधायक सोमेंद्र तोमर ने 18 जून को सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं के साथ जिले के नोडल अधिकारी और आबकारी आयुक्त प्रयागराज से मिलने गए थे। उस समय सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल व अन्य नेता भी साथ थे। इसके अलावा पिछले एक हफ्ते में दो पुलिस अधिकारियों से मिलने के अलावा लगातार कार्यकर्ताओं व नेताओं के बीच भी पहुंच रहे थे। कई भाजपा नेता अचंभित हैं कि कहीं उन्हें फिर से क्वारंटीन न होना पड़े।

ये भी पढ़ें- सेना से कांपा पाकिस्तान: 17 सनिकों को मिली दर्दनाक मौत, बौखलाए इमरान

इससे पहले महानगर अध्यक्ष के करीबी पार्टी नेता विभांशु वशिष्ठ के संक्रमित मिलने और स्वास्थ्य मंत्री के मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण के बाद भी कई भाजपा नेताओं को क्वारंटीन होना पड़ा था। भाजपा विधायक के करीबी सूत्रों का कहना है कि भाजपा विधायक भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे। बहरहाल,उनकी कोरोना रिपोर्ट पर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ उन पुलिस व प्रशासनिक अफसरों की नजर रहेगी जो कि इस दौरान उनके सम्पर्क में रहे हैं।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story