×

फारुख-मुफ्ती का सिर कलम: BJP विधायक का बड़ा बयान, अरब देश में होता ऐसा हाल

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक श्री सिंह ने आज चांदपुर स्थित अपने पैतृक आवास पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 Oct 2020 3:56 PM GMT
फारुख-मुफ्ती का सिर कलम: BJP विधायक का बड़ा बयान, अरब देश में होता ऐसा हाल
X
महबूबा मुफ्ती व फारुख अब्दुल्ला पर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा से मांग की है।

बलिया : भाजपा के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने जम्मू कश्मीर के दो पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती व फारुख अब्दुल्ला पर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा से मांग की है। उन्होंने कहा है कि दोनों नेता किसी अरब मुल्क में रह रहे होते तो वहां की सरकार इनके देशद्रोही बयानों के कारण इनका सिर कलम करवा देती। चीन मे होते तो वहां की सरकार देश से गद्दारी के मामले मे फांसी दे देती या गोली मरवा देती ।

बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक श्री सिंह ने आज चांदपुर स्थित अपने पैतृक आवास पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि फारुख अब्दुला धारा 370 की बहाली के लिए दुश्मन देश चीन से सहयोग लेने की बात कर रहे है और महबूबा मुफ्ती धारा 370 पुनः लागू होने तक राष्ट्रीय ध्वज नही उठाने की बात कर रहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने जनप्रतिनिधि निर्वाचित होने के बाद शपथ लगातार भारतीय संविधान,देश की एकता व अखण्डता को अक्षुण्य बनाये रखने की शपथ लिया है ।

यह पढ़ें....महबूबा के बयान पर भाजपा का बड़ा हमला, सेक्युलर लॉबी की चुप्पी पर उठाए सवाल

भारत देश की महानता

उन्होंने कहा कि दोनों नेता लगातार देश की भावनाओं के विपरीत बयानबाजी कर रहे हैं तथा देश से गद्दारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ये लोग किसी अरब मुल्क मे होते तो वहां की सरकार इनका सिर कलम करवा देती। ये चीन मे होते तो वहां की सरकार देश से गद्दारी के मामले मे फांसी दे देती या गोली मरवा देती । उन्होंने कहा कि भारत देश की महानता है कि इतना कुछ करने के बाद भी ये लोगो आजाद हैं ।

यह पढ़ें....असि नदी पर महाअभियान: बचाव में उतरेंगी चार टीमें, ऐसे देंगी सुरक्षा

सपा,बसपा व वामपन्थी कांग्रेस के सहयोग

भाजपा विधायक श्री सिंह ने कांग्रेस को देश की समस्याओ का जनक करार दिया । उन्होंने कहा कि आज भी कांग्रेस नेता देश को तोड़ने में लगे है। सपा,बसपा व वामपन्थी कांग्रेस के सहयोग में लगे है। उन्होंने दावा किया है कि आरएसएस व बीजेपी के रहते ये लोग अपने नापाक मंसूबे मे कभी भी सफल नही होंगे।

दुर्जनपुर काण्ड की चर्चा करते हुए विधायक ने कहा कि मै अपने स्टैड पर कायम हूँ। घटना की जांच निष्पक्षता से हो,इसके लिए जो भी सम्भव होगा करुगां । मै किसी भी कीमत पर अपना पैर पीछे खिंचने वाला नही हूँ।

अनूप कुमार हेमकर

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story