बीजेपी की छीछालेदर करने में जुटे हैं ये माननीय, किया कुछ ऐसा…

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी अपनी ही पार्टी और सरकार की छीछालेदर करने में जुट गए है। सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक ने केंद्र की मोदी सरकार की फजीहत कराते हुए लिखा है कि उनके क्षेत्र के लोगों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ नही मिल रहा।

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी अपनी ही पार्टी और सरकार की छीछालेदर करने में जुट गए है। सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक ने केंद्र की मोदी सरकार की फजीहत कराते हुए लिखा है कि उनके क्षेत्र के लोगों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ नही मिल रहा। 
 
 
उल्लेखनीय है की अक्सर चर्चा में रहने वाले लम्भुआ विधानसभा सीट से सत्ताधारी दल बीजेपी के विधायक देवमणि द्विवेदी फिर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया की फेसबुक साइट पर अपनी सरकार की फजीहत कराने वाली एक पोस्ट की है। पोस्ट में विधायक देवमणि ने लिखा है कि उप कृषि निदेशक सुलतानपुर, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के लाभ से विधानसभा क्षेत्र लम्भुआ में बहुत से किसान वंचित हैं। विकास खण्डों में कैम्प लगाकर वंचित किसानों को उपरोक्त योजना का लाभ दिलाना अपेक्षित है।
 
क्षेत्रवासियों के लिए इस तरह का विधायक जी का दर्द छलकना ग़लत नही, लेकिन अगर उन्होंने सम्बंधित अधिकारी को पत्र लिखा होता या जिम्मेदार अधिकारी से शिकायत की होती तो बात सोलह आने सही थी। लेकिन इस तरह से सोशल मीडिया पर विधायक द्वारा की गई पोस्ट उनकी सरकार के लिए मुश्किल पैदा करेगी।