×

एयर स्ट्राइक और राम मंदिर नहीं होगा BJP का चुनावी मुद्दा: बीजेपी सांसद

बीजेपी के राज्यसभा सदस्य एवं पूर्व परिवहन मंत्री अशोक बाजपेई ने कहा कि आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी एयर स्ट्राइक और राम मंदिर को मु्द्दा नहीं बनाएगी। मीडिया ने इसे लेकर उनसे सवाल पूछा था।

Dharmendra kumar
Published on: 6 March 2019 2:33 PM GMT
एयर स्ट्राइक और राम मंदिर नहीं होगा BJP का चुनावी मुद्दा: बीजेपी सांसद
X

अमेठी: बीजेपी के राज्यसभा सदस्य एवं पूर्व परिवहन मंत्री अशोक बाजपेई ने कहा कि आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी एयर स्ट्राइक और राम मंदिर को मु्द्दा नहीं बनाएगी। मीडिया ने इसे लेकर उनसे सवाल पूछा था।

उन्होंने तर्क दिया कि हमारा 2019 के चुनाव का जो आधार है वो ये कि पिछले साढ़े चार वर्षों में मोदी सरकार ने जो लोककल्याणकारी काम किए हैं। प्रधानमंत्री ने देश के करोड़ो लोगों की अपेक्षाओं के अनुरूप जो देश के विकास को और देश के गौरव को बढ़ाने का काम किए हैं वो हमारा मुख्य आधार होगा।

यह भी पढ़ें.....सत्ता तो चाहते हैं पर काम नहीं करना चाहते हैं कुछ लोग: शिवपाल

जिले में एक स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी के राज्यसभा सदस्य ने कहा कि जनता की जो हमने सेवा की है और जनकल्याण के जो कार्य किए हैं। चाहे आयुषमान योजना हो, चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना हो, सौभाग्य योजना हो ये सब जनता के बीच लेकर जाएंगे।

यह भी पढ़ें.....कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा से की मुलाकात

मंदिर मुद्दे पर बीजेपी सांसद ने कहा के हम लोग संवैधानिक व्यवस्था से बंधे हैं, सर्वोच्च न्यायालय के पास मामला विचाराधीन है और हम लोग सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय की प्रतीक्षा कर रहे हैं। राम मंदिर निर्माण हमारा संकल्प है लेकिन जो संवैधानिक बाध्यताएं हैं उनके अनुरूप ही कार्यवाही होगी।

यह भी पढ़ें.....इंडिया ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप के अधिकारियों को ‘हौंक’ दिया है

उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सुबूत मांग कर विपक्ष अपनी बेशर्मी का परिचय दे रहा है। सारी दुनिया जिसको स्वीकार कर रहा है, सारी दुनिया हिंदुस्तान का अभिनंदन कर रही है ये पहला मौका है इतनी बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सारी दुनिया में हिंदुस्तान का समर्थन हुआ है। किसी एक देश ने भी भारत का विरोध नहीं किया। लेकिन यहां चुनाव नजदीक है और यहां का विपक्ष बौखलाया हुआ है न उसके पास कोई मुद्दा है न आधार है और न जनाधार है इसको लेकर वो अनर्गल बातें कर रहे हैं। मैं समझता हूं वो पाकिस्तान के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं देश भक्त के रूप में काम नहीं कर रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story