पंचायत चुनाव को लेकर BJP गंभीर, केंद्र की योजनाएं बनेंगी जीत का आधार

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गाँवो को आत्म निर्भर बनाने के लिए क्रांतिकारी व कल्याणकारी योजनाएं लागू की है कार्यकर्ताओ घर घर जाकर योजनाओं की जानकारी लोगो को दे।

sitapur-matter

पंचायत चुनाव को लेकर BJP गंभीर, केंद्र की योजनाएं बनेंगी जीत का आधार (Photo by social media)

सीतापुर: आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में चुनाव की रणनीति तय हुई।बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी ने कार्यकर्ताओं के परिश्रम व जनता के भरोसे के चलते इस बार ग्राम पंचायत से लेकर जिला पंचायत तक विजय पताका फहराने का संकल्प लिया है।

ये भी पढ़ें:किसानों को तत्काल ट्रांसफार्मर: रालोद की प्रशासन से गुहार, हक दिलाने तक संघर्ष जारी

केंद्र की योजनाएं बनेंगी जीत का आधार

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गाँवो को आत्म निर्भर बनाने के लिए क्रांतिकारी व कल्याणकारी योजनाएं लागू की है कार्यकर्ताओ घर घर जाकर योजनाओं की जानकारी लोगो को दे। उज्ज्वला, सौभाग्य, जनधन, पी एम आवास फसल बीमा योजना जैसी अनेको योजनाओं के द्वारा गाँव , गरीब, किसान के चेहरे पे मुस्कान लाने का काम मोदी सरकार ने किया है। वही योगी सरकार भी गावो के विकास के लिए ठोस कदम उठा रही है।उन्होंने कहा कि जिले के प्रत्येक बूथ पर संगठन मज़बूती से खड़ा है तथा ग्राम पंचायतवार हमे जीत के लिए अभी से रणनीति बनानी होगी। कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कहा कि वोटर लिस्ट संशोधन कार्य मे सक्रियता से जुटे।

इस बार सपर्पित व सक्रिय कार्यकर्ताओ को पंचायत चुनाव में लड़ाएगी

उन्होंने कहा कि पार्टी इस बार सपर्पित व सक्रिय कार्यकर्ताओ को पंचायत चुनाव में लड़ाएगी। पंचायत चुनाव जिला संयोजक राकेश त्रिपाठी ने इस अवसर पर कहा कि पार्टी इस बार पंचायत चुनाव को पूरी मज़बूती से लड़ेगी। कार्यकर्ताओ ने जिलाध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया। संचालन जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर ने किया। इस अवसर पर राजेश्वर रस्तोगी, संजय मिश्रा,इंन्दू सिंह चौहान, गोदावरी मिश्रा,जया सिंह,संदीप अवस्थी,श्रवण शुक्ला, महेश वर्मा, नीरज अवस्थी,विनीत मिश्र सहित मंडल पदाधिकारी,वार्ड व ब्लॉक संयोजक आदि मौजूद रहे।

शिक्षक व स्नातक एम एल सी चुनाव जीतना पार्टी का लक्ष्य

जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा के अनुसार जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओ से आगामी स्नातक व शिक्षक एम एल सी चुनाव में पार्टी प्रत्यासियो को जिताने के लिए कमर कस लेने को कहा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने नई शिक्षा नीति लागू करके शिक्षा को रोजगार परक व युवाओ को स्वालंबी बनाने के लिए उल्लेखनीय कार्य किया है वही योगी सरकार ने भी शिक्षा क्षेत्र को मज़बूत व पारदर्शी बनाने का काम किया है।

ये भी पढ़ें:खूनी संघर्ष: दो पक्षों में जमकर चलें लाठी-डंडे, कई लोग हुए लहूलुहान, एक ने तोड़ा दम

माहौल भाजपा के पक्ष में है तथा देश मे भाजपा का कोई विकल्प नही है

जिलाध्यक्ष ने कहा कि माहौल भाजपा के पक्ष में है तथा देश मे भाजपा का कोई विकल्प नही है ।उन्होंने कहा कि अभी से आगामी 1 दिसंबर को चुनाव वाले दिन तक हम सभी को पार्टी प्रत्यासी के पक्ष में शत प्रतिशत मतदान कराकर जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाना है। इन्होंने कहा कि चुनाव पार्टी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल है तथा इस बार शिक्षक व स्नातक एम एल सी सीट पर पार्टी विजय पताका फहराएगी।

रिपोर्ट-पुतान सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App