पूर्व महापौर प्रत्याशी BJP में शामिल, त्रिवेदी बोले, 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी पार्टी

भाजपा में दूसरे दलों से लोगों के शामिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को भी कई नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ली जिनमें प्रमुख रूप से कांग्रेस की पूर्व महापौर की प्रत्याशी प्रेमा अवस्थी शामिल हैं।

लखनऊ: भाजपा में दूसरे दलों से लोगों के शामिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को भी कई नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ली जिनमें प्रमुख रूप से कांग्रेस की पूर्व महापौर की प्रत्याशी प्रेमा अवस्थी शामिल हैं। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के तीन चरण हो चुके हैं, हर चरण के बाद भाजपा और मोदी के नेतृत्व में जनता का जनमानस प्रबल होता हुआ दिखाई पड़ रहा है। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीटे 300 के पार पहुंचेंगी, यह स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें…RBI ने एनएचबी, नाबार्ड में अपनी पूरी हिस्सेदारी सरकार को बेची

त्रिवेदी ने कहा कि विपक्ष द्वारा पराजय के लिए अभी से ईवीएम का बहाना खोजने का आधार सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा बिहार, दिल्ली, गोरखपुर, फूलपुर, कैराना, पंजाब, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ आदि में चुनाव हारी तब विपक्ष की नजर में ईवीएम ठीक थी, अब अचानक विपक्ष को ईवीएम में गड़बड़ी नजर आने लगी। इसका मतलब सबकुछ ठीक है।

यह भी पढ़ें…ब्राह्मण कौन, ये हैं वह गुण जिनको अपना कर कोई भी ब्राह्मण बन सकता है

उन्होंने कहा कि विपक्ष को अपनी पराजय नजर आने लगी है इसलिए विपक्ष इस तरह के बहाने गढ़ रहा है। सपा-बसपा अपनी जमीन बचाने के लिए चुनाव मैदान में है तथा कांग्रेस अपनी हैसियत बचाने के लिए चुनाव मैदान में है। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं और लखनऊ में आकर उन्हें पीएम मटेरियल अखिलेश यादव में दिखने लगा। अभी तक गठबंधन सहयोगी ही राहुल की नेतृत्व क्षमता पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे थे, लेकिन अब तो कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी ने ही उनके नेतृत्व पर सवालिया निशान लगा दिया है।