×

बीजेपी कार्यसमिति की 15 मार्च को बैठक, राजनाथ सिंह करेंगे उद्घाटन

भारतीय जनता पार्टी की 15 मार्च को राजधानी लखनऊ में होने वाले वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 3:10 PM GMT
बीजेपी कार्यसमिति की 15 मार्च को बैठक, राजनाथ सिंह करेंगे उद्घाटन
X
पूर्व सैनिक दिवस: राजनाथ सिंग ने जवानों को किया सलाम, दी श्रद्धांजलि

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की 15 मार्च को राजधानी लखनऊ में होने वाले वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे, जबकि समापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

ये भी पढ़ें: आगरा में गणपति वंडर सिटी पर चला बुलडोजर, ADA ने की सख्त कार्रवाई

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, गोमतीनगर में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। आज पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर लखनऊ महानगर के पार्टी पदाधिकरियों व मण्डल अध्यक्षों की बैठक हुई।

प्रदेश महामंत्री व सदस्य विधान परिषद अश्वनी त्यागी, प्रदेश महामंत्री व सदस्य विधान परिषद गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश महामंत्री व अवध क्षेत्र के प्रभारी अमर पाल मौर्य, अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा की उपस्थिति में आज पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर व्यापक चर्चा व विचार विमर्श हुआ। बैठक में कार्यसमिति की बैठक को लेकर पूरे शहर में पार्टी के झण्डे, बैनर लगाने के साथ-साथ सजावट करने का निर्णय लिया गया।

ये भी पढ़ें: अयोध्या: पंचायत चुनाव को लेकर सपा ने की तैयारियां तेज, प्रत्याशियों पर मंथन शुरू

साथ ही कार्यसमिति के बैठक स्थल की बाहर व अन्दर की व्यवस्थायें, मंच सज्जा, पंजीकरण, आवास, भोजन, मीडिया सहित अन्य तैयारियों पर चर्चा कर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के मध्य कार्य विभाजन करते हुए उन्हें अलग-अलग दायित्व सौंपे गये।

श्रीधर अग्निहोत्री

Newstrack

Newstrack

Next Story